विज्ञापन

Exclusive Interview: एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- 'मैं Tanaav 3 का हिस्सा नहीं.. '

Exclusive With Ekta Kaul For Tanaav 2: एकता ने सुधीर मिश्रा के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि तनाव मेरा पहला वेब शो था, जिसमें सुधीर मिश्रा जी ने मुझे काम करने का मौका दिया.

Exclusive Interview: एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- 'मैं Tanaav 3 का हिस्सा नहीं.. '
एकता कौल ने NDTV से बात की

Exclusive With Ekta Kaul For Tanaav 2: सीरीज तनाव 2 (Tanaav 2) आने वाली 6 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर रिलीज होने जा रही है. इस सीरीज को फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने डायरेक्ट किया है. बता दें, इस सीरीज का फर्स्ट पार्ट पहले ही दर्शकों के बीच में आ चुका है, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं शो में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul) ने NDTV से बात की और अपने किरदार के बारे में काफी कुछ कहा.

सुधीर मिश्रा के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

एकता ने सुधीर मिश्रा के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि तनाव मेरा पहला वेब शो था, जिसमें सुधीर मिश्रा जी ने मुझे काम करने का मौका दिया. पहले सीजन से मेरी काफी यादें जुड़ी हुई हैं.

जब बेटा 5 महीने का था

एकता ने आगे बात करते हुए कहा कि जब मैं उनके साथ पहला सीजन शूट कर रही थी, उस वक्त मेरा बेटा (वेद) 5 महीने का था. शूटिंग के टाइम मुझे ब्रेक के अलावा बेटे के साथ रहने के लिए भी समय मिलता था. जिसको हम इंसानियत कहते हैं, वो भी मुझे सुधीर मिश्रा जी के साथ सीखने को मिली. इसके अलावा भी काफी कुछ सीखा.

'तनाव 2' में अपने किरदार को लेकर ये कहा

एकता ने तनाव 2 में अपने किरदार को लेकर कहा कि जैसे कि हम जानते हैं कि सीजन 2 में अब आगे की कहानी दिखाई जाएगी. इसके अलावा आपको दिखाई देगा कि कैसे फराह जो किरदार मैंने निभाया है, वह अपनी आजादी के लिए लड़ाई लड़ते हुए नजर आएगी. इसके अलावा फराह के साथ क्या होता है, वो आपको शो देखने के बाद पता चलेगा.

जब 'पठान' में किया एक्शन

एकता ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने पठान जैसी फिल्म में भी काम किया है. बता दूं, मैं जिस वक्त यह फिल्म कर रही थी, तब मेरा बच्चा 3 महीने का था. जिसमें मैंने एक्शन सींस भी दिए थे.

'तनाव 3' को लेकर किया बड़ा खुलासा

जब एकता से पूछा गया कि तनाव 3 कब दर्शकों के बीच में आने वाली है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं तनाव 3 का हिस्सा नहीं हूं. क्योंकि दूसरे सीजन में मेरी मौत हो जाती है. मैं आपको कहानी नहीं बता सकती. लेकिन सीजन 3 जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है.

ये भी पढ़े: Tanaav 2 Exclusive: फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने NDTV को कश्मीर पर सीरीज बनाने की बताई वजह, दी ये जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'जिंदगी... कैसी है पहेली हाय', शायद सलील नहीं होते तो इस गुत्थी को कोई सुलझा नहीं पाता
Exclusive Interview: एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- 'मैं Tanaav 3 का हिस्सा नहीं.. '
Actor Sudhanshu Pandey told the reason for leaving Anupama said Same thing since four years
Next Article
Exclusive Interview: एक्टर सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' छोड़ने का बताया कारण, कहा-'चार साल से एक ही...'
Close