विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2023

Entertainment News : भिलाई के "विराट" केबीसी 15 में एक करोड़ रुपए जीतने से चूके

केबीसी 15 में आए कंटेस्टेंट विराट को स्कूल में "गूगल बॉय" के नाम से बुलाया जाता है. विराट अपनी ऑब्जरवेशन एबिलिटी की वजह से पहले ही काफी फेमस हैं.

Entertainment News : भिलाई के "विराट" केबीसी 15 में एक करोड़ रुपए जीतने से चूके

 KBC 15 : कौन बनेगा करोड़पति सीजन (KBC Season) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस शो में आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक हिस्सा लेने के लिए आते हैं. हाल ही में इस शो के नए एपीसोड में 8 साल के कंटेस्टेंट नजर आए हैं जोकि छत्तीसगढ़ के भिलाई से हैं. विराट ने केबीसी में लोगों को काफी प्रभावित किया है.

गूगल बॉय कहलाते हैं 

विराट, छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले हैं. वह तीसरी क्लास में पढ़ते हैं और 8 साल की उम्र में ही केबीसी जूनियर के पहले हफ्ते में हॉट सीट पर आ बैठे. एक वीडियो में विराट की मां ने बताया था कि बाकी बच्चों के मुकाबले में विराट की याददाश्त काफी तेज है. सिर्फ 1.9 साल की उम्र में ही विराट ने सभी देशों की राजधानियों के नाम याद कर लिए थे. केबीसी 15 में आए कंटेस्टेंट विराट को स्कूल में "गूगल बॉय" के नाम से बुलाया जाता है. विराट अपने ऑब्जरवेशन एबिलिटी की वजह से पहले ही काफी फेमस हैं. आपको बता दें, विराट संगीत और शतरंज के भी काफी शौकीन हैं. उन्होंने लगभग 30 अवार्ड जीते हैं. इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग भाषाओं में गाने गाकर अपना टैलेंट दुनिया को दिखाया है.

शो के दौरान विराट ने बताया था कि "मैंने स्टेट लेवल शतरंज खेला है. मैं बड़ा होकर शतरंज में ग्रैंड मास्टर बनना चाहता हूं."

एक करोड़ जीतने से चूके विराट

केबीसी 15 में विराट एक करोड़ रुपए के सवाल तक पहुंच गए थे. लेकिन एक करोड़ वाले प्रश्न का जवाब ना दे पाने की वजह से वह हार गए. अब वह अपने घर सिर्फ 3 लाख 20 हजार लेकर गए हैं.

यह भी पढ़ें : वह फिल्में जो रिलीज के समय हुईं कंट्रोवर्सी का शिकार, इन OTT पर उठा सकते हैं लुत्फ़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Entertainment News : भिलाई के "विराट" केबीसी 15 में एक करोड़ रुपए जीतने से चूके
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close