विज्ञापन
Story ProgressBack

Emraan-Mallika Hug: दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत, किया एक दूसरे को हग

Emraan-Mallika seen together: मर्डर फिल्म की शूटिंग के समय इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की आपस में लड़ाई हो गई थी. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी बंद कर दी थी.लेकिन, हाल ही में वह एक शादी समारोह में साथ नजर आए और एक-दूसरे को हग भी किया.

Read Time: 2 min
Emraan-Mallika Hug: दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत, किया एक दूसरे को हग
Emraan Hashmi and Mallika Sherawat seen Together

Emraan-Mallika Together: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की लड़ाई के चर्चे अक्सर फिल्मी गलियारों में होते रहते हैं. 20 साल पहले फिल्म मर्डर (Murder) की शूटिंग के दौरान इन दोनों एक्टर्स में लड़ाई हो गई थी. जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था. लेकिन, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें इमरान हाशमी मल्लिका शेरावत को हग करते हुए नजर आ रहे हैं.

शादी में हुए थे शामिल

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) की बेटी की शादी का है जहां यह दोनों एक्टर्स एक साथ नजर आए. मुंबई में गुरुवार को वेडिंग रिसेप्शन रखा गया, जिसमें इन एक्टर्स के अलावा और तमाम काफी सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत को देखकर स्माइल किया, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को हग भी किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म मर्डर में आ चुके हैं नजर

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में एक साथ नजर आए थे. यह उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म हुई थी. यह फिल्म बोल्ड फिल्मों में भी गिनी जाती है. फिल्म में इमरान और मल्लिका की लव केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी. वहीं, फिल्म के गानों ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

इन दोनों एक्टर्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वह स्टनिंग लग रही है, मुझे आज भी लगता है उनका मैया मैया गाना एपिक था." वहीं दूसरे ने लिखा है कि, "बेस्ट प्लेयर" एक और यूजर ने लिखा है, "इमरान ब्रश कर रहे हैं".

ये भी पढ़े: इस साऊथ एक्टर ने ठुकराया रावण का किरदार, अब रामायण में करेंगे ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close