विज्ञापन
Story ProgressBack

इस साऊथ एक्टर ने ठुकराया रावण का किरदार, अब रामायण में करेंगे ये काम

Film Ramayan News: फिल्म रामायण को लेकर हर रोज़ कुछ न कुछ अपडेट सामने आती रहती है. इसी बीच खबर सामने आई है कि साउथ एक्टर ने 80 करोड़ का ऑफर ठुकराते हुए फिल्म में रावण का किरदार निभाने से मना कर दिया है. जानिए पूरी खबर :

Read Time: 2 mins
इस साऊथ एक्टर ने ठुकराया रावण का किरदार, अब रामायण में करेंगे ये काम
इस साऊथ एक्टर ने ठुकराया रावण का किरदार, अब रामायण में करेंगे ये काम

Film Ramayan News: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की आने वाली फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर हर दिन कोई ना कोई नई अपडेट सामने आ रही है. इस कारण यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई थी कि साउथ एक्टर यश (Yash) रावण का किरदार निभाने जा रहे हैं... लेकिन अब यश को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है.

यश नहीं बनेंगे रावण

रिपोर्ट के मुताबिक़, अब यह खबर सामने आ रही है कि यश ने फिल्म रामायण से खुद को किनारा कर लिया है. वह इस फिल्म में रावण का किरदार नहीं निभा रहे हैं. उन्होंने यह किरदार निभाने से मना कर दिया है. अब सवाल यह उठता है कि फिल्म में रावण का किरदार कौन निभाएगा. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

'रामायण' में करेंगे यह काम

रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आ चुकी है कि यश फिल्म में रावण का किरदार नहीं निभा रहे हैं. वहीं उन्होंने 80 करोड़ रुपये का ऑफर भी ठुकरा दिया है.  आपको बता दें कि अब एक्टर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से इस बात का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है... लेकिन सोशल मीडिया पर ये खबर हॉट टॉपिक बना हुआ है. 

नो फोन पॉलिसी लागू

फिल्म के सेट से अरुण गोविल (Arun Govil) और लारा दत्ता (Lara Dutta) का लुक वायरल हो चुका है. जिस कारण से नितेश तिवारी ने सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू कर दी है. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मुंबई के फिल्म सिटी में एक भव्य सेट तैयार किया गया है. जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़े: 'Adrishyam' से 'Amar Singh Chamkila' तक... अप्रैल के दूसरे हफ्ते OTT पर रिलीज होगी ये फिल्में-वेब सीरीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
इस साऊथ एक्टर ने ठुकराया रावण का किरदार, अब रामायण में करेंगे ये काम
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;