विज्ञापन
Story ProgressBack

Do Aur Do Pyaar: विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार का गाना 'तू है कहां' हुआ रिलीज, लकी अली ने दी है आवाज

Do Aur Do Pyar New Song: विद्या बालन की इस फिल्म का नया गाना 'तू है कहां' रिलीज हो चुका है. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर लकी अली (Lucky Ali) ने गाया है. लकी अली भी 9 साल बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
Do Aur Do Pyaar: विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार का गाना 'तू है कहां' हुआ रिलीज, लकी अली ने दी है आवाज

Do Aur Do Pyar New Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी आने वाली फिल्म दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyar) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म की दर्शकों के बीच चर्चा काफी समय पहले से है. बता दें, विद्या बालन काफी लंबे समय बाद कमबैक कर रही हैं. वहीं, उनकी यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. दूसरी तरफ मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया है.

 नया गाना हुआ रिलीज

विद्या बालन की इस फिल्म का नया गाना 'तू है कहां' रिलीज हो चुका है. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर लकी अली (Lucky Ali) ने गाया है. लकी अली भी 9 साल बाद बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रहे हैं. वहीं लकी के फैंस उनके कम बैक से काफी खुश नजर आ रहे हैं. लकी अली ने अपने सिंगिंग करियर में काफी बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाने गए हैं. उन्होंने अपना एक अलग ही इतिहास बनाया है.

लकी अली ने शेयर किया गाना

लकी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह गाना शेयर करते हुए अपने कमबैक को लेकर बात भी कही है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"मैं फिल्मों के लिए गाने जाने वाले गाने के बारे में काफी चूजी रहना पसंद करता हूं. जब मैं 'तू है कहां' का स्क्रैच सुना तो मुझे यह काफी पसंद आया और मुझे लगा कि इस गाने पर मेरी आवाज फिट रहेगी. मुझे सारे म्यूजिशियन के साथ काम करने में भी काफी अच्छा लगा. मुझे उम्मीद है इसको फैंस पसंद करेंगे".

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

विद्या बालन की यह फिल्म आने वाली 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं इस फिल्म में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े: Vikrant Massey: 'बालिका वधू' से 12th फेल तक... कैसे बने विक्रांत मैसी बॉलीवुड के सुपरस्टार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close