Divya Dutta: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, कोई मदद के लिए भी नहीं आया

Divya Dutta Latest: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वह जब एयरपोर्ट पर पहुंची तो उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Divya Dutta Latest: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. दरअसल, दिव्या दत्ता हमेशा अपनी बात लोगों के सामने मुखर होकर रखती हैं. वह बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने काफी संघर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इसके साथ ही दिव्या दत्ता बॉलीवुड (Bollywood) की काफी हिट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट करके दी है. आखिर उनके साथ हुआ क्या, आइए, हम आपको बताते हैं.

एक्ट्रेस के साथ किया बुरा बर्ताव

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह जब एयरपोर्ट पर पहुंची, तो उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी, लेकिन इस बात की जानकारी उनको किसी ने नहीं दी. न ही किसी ने उनकी मदद ही की. आप वीडियो में देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पूरी तरह से खाली दिख रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें फ्लाइट कैंसिल होने की कोई जानकारी भी नहीं दी गई. 

कैप्शन में ये कहा

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आज सुबह एक बहुत ही भयानक अनुभव के लिए धन्यवाद. इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) ने रद्द की गई फ्लाइट की कोई सूचना नहीं दी. मैंने रद्द की गई फ्लाइट के लिए चेक इन किया था. यहां पर फ्लाइट का अनाउंसमेंट तक नहीं सुनाई दिया. न ही कोई स्टाफ ही था, जो जानकारी देता. एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए बड़ा हैरेसमेंट किया गया और इंडिगो एयरवेज का कोई भी स्टाफ वहां उपलब्ध नहीं था. इसकी वजह से मेरी शूटिंग प्रभावित हुई है. मैं बहुत ही अपसेट हूं.

Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट

दिव्या के इस पोस्ट पर यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि जब मेरा बेटा बुखार से तड़प रहा था, तब इसी एयरलाइंस ने कंबल के लिए भी पैसे चार्ज किए थे. दूसरे ने लिखा है कि यह मेरे साथ भी हुआ है, तो मैं यह समझ सकता हूं.

ये भी पढ़ें- Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट की 'जिगरा' का ट्रेलर हुआ आउट, भाई के लिए लड़ती दिखीं एक्ट्रेस

Advertisement