विज्ञापन
Story ProgressBack

Dharmendra Latest News: धर्मेंद्र ने पोस्ट किया डिलीट, फिर मांगी माफी, बताया क्या थी वजह

Dharmendra Latest News: लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने ट्विटर पर कुछ पोस्ट किया था. जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया है. ऐसा करने के बाद उनके फैंस और ट्विटर फैमिली से भी माफी मांगी है.

Read Time: 3 min
Dharmendra Latest News: धर्मेंद्र ने पोस्ट किया डिलीट, फिर मांगी माफी, बताया क्या थी वजह
Dharmendre Latest News

Dharmendra Latest: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बात का खुलासा द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में आए सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने किया कि उनके पापा यानी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर रहना काफी पसंद करते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र अपनी एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. जहां उनके इस पोस्ट से उनके चाहने वाली काफी परेशान हो गए हैं. आखिर इस पोस्ट में ऐसा है क्या? हम आपको बताते हैं.

पोस्ट किया डिलीट

बता दें, एक्टर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर कुछ पोस्ट किया था. जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया है. वहीं ऐसा करने के बाद उनके फैंस और ट्विटर फैमिली से भी माफी मांगी है. आखिर डिलीट किए गए पोस्ट में ऐसा क्या था, यह तो पता नहीं चल पाया है. लेकिन, उनके चाहने वाले उनकी काफी फिक्र कर रहे हैं और उनको प्यार भी दे रहे हैं. धर्मेंद्र ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. जो की हाल ही में खींची हुई लग रही है. जिसमें वह चेक शर्ट और ब्लैक पेंट और टोपी लगाए हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "सॉरी दोस्तों मेरा पिछला पोस्ट बहुत पेनफुल था, इसलिए मैंने डिलीट कर दिया". इसी के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है.

ऐसा लगा रब सा आ गया

बीते दिनों बॉबी देओल और सनी देओल कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे. जहां उन्होंने बात करते हुए कहा कि बीता साल हमारे लिए काफी अच्छा रहा. क्योंकि साल 2023 में सनी देओल की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके अलावा धर्मेंद्र भी करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म में नजर आए. उसके अलावा उनके भाई और एक्टर बॉबी देओल भी फिल्म एनिमल (Animal) में नजर आए. जहां उनका काम दर्शकों को काफी पसंद आया. उनके बेटे की भी शादी हुई थी. उन्होंने कहा कि ऐसा लगा रब सा आ गया. अगर सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'Baazigar' के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों अब्बास मस्तान ने नहीं किया काम, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close