विज्ञापन
Story ProgressBack

'Baazigar' के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों अब्बास मस्तान ने नहीं किया काम, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Shah Rukh Khan: अब्बास मस्तान ने Shah Rukh Khan को Baazigar और Badshah जैसी फिल्में दी हैं. उनसे पूछा गया कि वो अब शाहरुख के साथ काम क्यों नहीं कर रहे हैं?

Read Time: 3 mins
'Baazigar' के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों अब्बास मस्तान ने नहीं किया काम, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के शुरुआती करियर की सबसे हिट फिल्में बाजीगर (Baazigar) थी. इस फिल्म को अब्बास मस्तान (Abbas Mustan) ने डायरेक्टर किया था. ये फिल्म 90 के दशक में हिट फिल्मों में से एक थी. बता दें कि फिल्म बाजीगर ने ही शाहरुख खान के एक्टिंग करियर को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. वहीं उनकी इस फिल्म ने बॉलीवुड को एक और सुपर स्टार दी थी, जिसका नाम शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) है. शिल्पा शेट्टी ने भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म बाजीगर की थी. 

हाल ही में अब्बास-मुस्तन ने एक इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि क्यों दोबारा वो शाहरुख खान के साथ काम नहीं कर पाए?

अब्बास मस्तान के साथ शाहरुख ने क्यों फिर नहीं किया काम

इंटरव्यू के दौरान अब्बास मस्तान ने कहा, 'वह लगातार शाहरुख खान के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन उनके मुताबिक कोई स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही है. हमने एक साथ कई मीटिंग की हैं, यहां तक आज भी हम शाहरुख खान से मिलते हैं तो वह हमें बहुत इज्जत के साथ मिलते हैं और अपना टाइम भी देते हैं. उन्होंने हमें कभी यह महसूस नहीं कराया कि वो पहले वाले शाहरुख खान नहीं हैं. हम उनके साथ एक फिल्म जरूर करेंगे, लेकिन अभी हमारे पास उनके लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है.'

अब्बास मस्तान ने आगे कहते हैं, 'जब भी हम शाहरुख खान से मिलते हैं वो एक ही बात कहते हैं कुछ लाए हो, लेकिन हमारे पास उनके लिए कुछ ऐसा नहीं होता है जो उनके लिए नया हो. कोई ऐसी स्क्रिप्टी नहीं है. वो एक्सपर्ट हैं. वो हर तरीके के रोल निभा सकते हैं. अगर कुछ अच्छा मिलता है तो जरूर उनके साथ काम करेंगे'.

नेगेटिव किरदार में नजर आए थे शाहरुख खान

बता दें कि फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान ने नेगेटिव किरदार निभाया था. वहीं उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में उनके साथ काजोल (Kajol) और शिल्पा शेट्टी अहम किरदार में नजर आई थीं. इस फिल्म की कहानी और गानों ने दर्शकों के दिल पर एक अलग ही छाप छोड़ी थी. जिसे आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Deepfake: आलिया भट्ट भी हुई डीपफेक का शिकार, इस एक्ट्रेस के चेहरे पर लगाया गया ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस का चेहरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gullak 4: जानिए भोपाल के इब्राहिमपुरा इलाके में 100 साल पुराने घर के बारे में, यहां हुई थी 'गुल्लक 4' की शूटिंग
'Baazigar' के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों अब्बास मस्तान ने नहीं किया काम, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Salman Khan And Anurag Kashyap Fight: When Salman Khan removed Anurag Kashyap from the film, the director narrated the old story
Next Article
Salman Khan And Anurag Kashyap: जब सलमान खान ने अनुराग कश्यप को फिल्म से निकाला, डायरेक्टर ने सुनाया पुराना किस्सा
Close
;