Devara : 'देवरा' के रिलीज होते ही Junior NTR के फैंस ने मनाया जश्न, थिएटर्स के बाहर की आतिशबाजी

Devara Released: फिल्म के रिलीज होने के बाद थिएटर्स के बाहर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. जूनियर एनटीआर के फैंस ने थिएटर्स के बाहर उनके कट आउट लगाए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Devara Released: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म देवरा (Devara) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है.  फिल्म की चर्चा काफी दिनों से थी. जहां फिल्म का ट्रेलर आने के बाद ही फैंस अपने पसंदीदा एक्टर्स को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे थे. फिल्म के रिलीज होने से जूनियर एनटीआर के फैंस इतना उत्साहित हैं कि उन्होंने थिएटर्स के बाहर एक्टर के कट आउट लगाए हैं.

फैंस ने की जमकर आतिशबाजी

फिल्म के रिलीज होने के बाद थिएटर्स के बाहर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. जहां जूनियर एनटीआर के फैंस ने थिएटर्स के बाहर उनके कट आउट लगाए हैं. वहीं दूसरी तरफ फैंस ने दिवाली से पहले ही जमकर आतिशबाजी की है. बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. एक सूत्रों के अनुसार देवरा के सुबह से ही शोज हाउसफुल चल रहे हैं.

Advertisement

थिएटर्स के बाहर पटाखे फोड़े

जो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उसमें आप देख सकते हैं कि एक्टर के फैंस आतिशबाजी के साथ-साथ पटाखे भी फोड़ रहे हैं और मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं. ये वीडियोज देखने के बाद एक्टर के फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है और वे अपने पसंदीदा एक्टर को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक भी दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म में ये है खास

अगर कहानी की बात करें तो फिल्म में समुद्री लुटेरों के बारे में बताया गया है. जिसमें जूनियर एनटीआर देवरा का किरदार निभा रहे हैं. वहीं फिल्म में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नेगेटिव किरदार में नजर आए हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन कहां तक पहुंचता है.

Advertisement

ये भी पढ़े: Devara Review: Jr NTR की ‘देवरा' थिएटर में रिलीज, विलेन भैरा के रोल में छा गए सैफ... जानें फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख क्या बोले दर्शक

Topics mentioned in this article