विज्ञापन
Story ProgressBack

Deepika Padukone Pregnancy: रणवीर-दीपिका बनने जा रहे हैं पेरेंट्स, इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

Deepika Padukone Pregnancy News: दीपिका-रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें बच्चों के कपड़े, गुब्बारे और बाकी सामान नजर आ रहे हैं और वहीं फोटो के बीचो-बीच सितंबर 2024 लिखा नजर आ रहा है.

Read Time: 2 min
Deepika Padukone Pregnancy: रणवीर-दीपिका बनने जा रहे हैं पेरेंट्स, इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

Deepika Padukone Pregnancy News : बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी प्रोफेशनल और निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बीते दिनों प्रेगनेंसी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि उनकी फैमिली ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था, ना ही इस कपल ने इसके बारे में कुछ अनाउंसमेंट किया. वहीं अब दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है. हाल ही में इस मौके पर इन दोनों ने एक पोस्ट शेयर किया है. उस पोस्ट में है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़े: विक्रांत मैसी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का फर्स्ट लुक आया सामने, गोधरा कांड पर आधारित है यह मूवी

दीपिका-रणवीर ने शेयर किया पोस्ट

दीपिका-रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें बच्चों के कपड़े, गुब्बारे और बाकी सामान नजर आ रहे हैं. फोटो के बीचो-बीच सितंबर 2024 लिखा नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में दो हाथ जोड़ने वाली इमोजी और नजर न लगने वाला इमोटिकॉन शेयर किया है.

सेलिब्रिटीज भी दे रहे हैं बधाई

वहीं पोस्ट को शेयर करने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कमेंट आना भी शुरू हो गए हैं. एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कमेंट में लिखा है,"ओएमजी बधाई हो दोनों को". कुब्रा सेठ (Kubbra Sait) ने लिखा है,"ओहह आज इंटरनेट ब्रेक हो गया, बधाई हो". श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने लिखा है,"ओएमजी मैं बहुत एक्साइटेड हूं. आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं, बहुत-बहुत बधाई हो".

2018 में की थी शादी

रणवीर-दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी. शादी के 6 साल बाद यह कपल पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहा है. इस खबर के बाद बॉलीवुड गलियारे में यह दोनों एक्टर्स चर्चा का विषय बन गए हैं.

यह भी पढ़े: TVF Series: पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री अपने नए सीजन के साथ आने को है तैयार, जाने कब रिलीज होंगी ये सीरीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close