विज्ञापन

Citadel: Honey Bunny: 'सिटाडेल' के ग्लोबल प्रीमियर की डेट आई सामने, प्राइम वीडियो ने किया ऐलान!

Citadel: Honey Bunny Latest: ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने घोषणा कर दी है कि सीरीज सिटाडेल का प्रीमियर 7 नवंबर 2024 को होने जा रहा है. रिलीज डेट की घोषणा के साथ-साथ एक टीजर भी जारी कर दिया है.

Citadel: Honey Bunny: 'सिटाडेल' के ग्लोबल प्रीमियर की डेट आई सामने, प्राइम वीडियो ने किया ऐलान!
Citadel: Honey Bunny Latest

Citadel: Honey Bunny Latest: सीरीज सिटाडेल: हनी बनी (Citadel: Honey Bunny) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, यह सीरीज में वरुण धवन (Varun Dhawan) और साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. जहां दर्शकों के बीच सीरीज को लेकर नई-नई खबरें आती रही हैं, जिसके बाद वरुण, सामंथा के फैंस उनको साथ देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. अब मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. आखिर दर्शकों को यह सीरीज कब और कहां नजर आएगी. चलिए आपको बताते हैं.

सीरीज को कब और कहां देखें

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने घोषणा कर दी है कि सीरीज सिटाडेल का प्रीमियर 7 नवंबर 2024 को होने जा रहा है. रिलीज डेट की घोषणा के साथ-साथ एक टीजर भी जारी कर दिया है. बता दें, इस मौके पर एक इवेंट रखा गया. जिसमें डायरेक्टर और पूरी टीम मौजूद रही. इस सीरीज में वरुण और सामंथा की जोड़ी दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगी. बता दें, वरुण की यह सीरीज दुनियाभर में 240 से अधिक देशों में रिलीज की जाएगी.

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

ओरछा, दतिया में हुई है सीरीज की शूटिंग

वरुण धवन की आने वाली सीरीज सिटाडेल की शूटिंग मध्य प्रदेश के दतिया और ओरछा जैसी जगहों पर हुई है. इंडिया का यह एक इंटरनेशनल लेवल का प्रोजेक्ट है, जिसको एमपी के ओरछा और दतिया में शूट किया गया है. बता दें, जब इस सीरीज की शूटिंग चल रही थी तब फिल्म की कास्ट ने वहां के स्थानीय लोगों से मुलाकात की. जिनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. अगर वरुण धवन के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही बेबी जॉन (Baby John), नो एंट्री 2 ( No Entry 2), भेड़िया 2 (Bhediya 2) जैसे फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अगर सामंथा के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इन दिनों अपने साउथ के प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: शिवानी कुमारी ने कहा, 'आग में घी डालने का काम करते हैं अरमान मलिक...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: सिंगर सुधीर यदुवंशी ने बताया, 'शंभू में अक्षय कुमार की थी सरप्राइज एंट्री.. '
Citadel: Honey Bunny: 'सिटाडेल' के ग्लोबल प्रीमियर की डेट आई सामने, प्राइम वीडियो ने किया ऐलान!
Exclusive Interview: Raghav Juyal told NDTV, 'It is very difficult to make a career in Bollywood..'
Next Article
Exclusive Interview: राघव जुयाल ने NDTV से कहा, "बॉलीवुड में करियर बनाना काफी... "
Close