Chunky Pandey: एक्टर चंकी पांडे ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, कहा-' प्रोड्यूसर्स के सामने..'

Chunky Pandey Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार चंकी पांडे ने इंटरव्यू में कहा था कि मेरे स्ट्रगल के दिन बहुत ही अलग थे. उस वक्त कास्टिंग डायरेक्टर्स और डिजिटल मीडिया नहीं था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Chunky Pandey Latest: एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) वह एक्टर हैं, जिनकी एक्टिंग और कॉमेडी के फैंस काफी दीवाने हैं. आज की डेट में चंकी पांडे बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम है. जहां उनकी बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है. बता दें, चंकी पांडे के लिए अपना नाम बनाना इतना आसान नहीं था. उनको बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. इस बात की जानकारी चंकी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कही है.

चंकी पांडे ने ये कहा

एक रिपोर्ट के अनुसार चंकी पांडे ने इंटरव्यू में कहा था कि मेरे स्ट्रगल के दिन बहुत ही अलग थे. उस वक्त कास्टिंग डायरेक्टर्स और डिजिटल मीडिया नहीं था. हमें प्रोड्यूसर से मिलने के लिए काफी लंबी लाइन में लगना पड़ता था. हमें उनके सामने डांस करते और पॉपुलर फिल्मों के सीन एक्ट करके दिखाना पड़ता था.

ऐसे थे स्ट्रगल के दिन

चंकी ने आगे बताया कि उन्होंने स्ट्रगलिंग के दिनों में दूसरे काम भी किए थे. यह इतना आसान नहीं था. लेकिन काफी मजेदार था. वो मेरे स्ट्रगलिंग के दिन थे, मैं पार्ट टाइम डीलर था तो मुझे कार चलाने का मौका भी मिलता था. हर दिन नई कार में होता था और प्रोड्यूसर्स के ऑफिस जाता था.

चंकी पांडे का वर्कफ्रंट

अगर चंकी पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2022 में आई फिल्म सरदार (Sardar) में नजर आए थे. यह तमिल फिल्म थी. इसके बाद वह किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दिए. उन्होंने हिंदी फिल्म काफी लंबे समय से नहीं की है. वहीं साल 2026 में चंकी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. जिसका उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Oscar 2024: 'लापता लेडीज' की ऑस्कर 2024 में एंट्री से किरण राव हैं गदगद, कही दिल छूने वाली बात