विज्ञापन

Border 2: 'बॉर्डर 2' में हुई वरुण धवन की एंट्री, सनी देओल के साथ दुश्मनों को सिखाएंगे सबक

Border 2 Latest: हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. जिसमें फिल्म बॉर्डर का गाना संदेशे आते हैं. वहीं, वीडियो में फिल्म बॉर्डर के कुछ सींस भी दिखाए गए हैं.

Border 2:  'बॉर्डर 2' में हुई वरुण धवन की एंट्री, सनी देओल के साथ दुश्मनों को सिखाएंगे सबक
Border 2 Latest

Border 2 Latest: फिल्म बॉर्डर (Border) साल 1997 की हिट फिल्मों में से एक थी. बता दें, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) के अलावा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आए थे.  कुछ दिनों से इस फिल्म के चाहने वाले मेकर्स से फिल्म का सीक्वल बनाने की मांग कर रहे थे. इसके बाद मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल का अनाउंसमेंट कर दिया था. फिल्म में सनी देओल के काम करने की चर्चा काफी समय से आ रही थी. अब इस फिल्म में एक नए एक्टर का नाम जुड़ गया है. वो किसका नाम है, चलिए आपको बताते हैं.

वरुण धवन फिल्म में आएंगे नजर

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. जिसमें फिल्म बॉर्डर का गाना संदेशे आते हैं. वहीं, वीडियो में फिल्म बॉर्डर के कुछ सींस भी दिखाए गए हैं. इसी के साथ-साथ वीडियो में यह भी अनाउंसमेंट कर दिया है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉर्डर 2 में नजर आने वाले हैं. बता दें, वीडियो में गाने को सुनकर लोग काफी भावुक भी हो रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मेकर्स ने फिल्म का पहला वीडियो रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है. फिल्म 23 जनवरी 2026 में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जब से इस फिल्म का यह वीडियो दर्शकों के सामने आया है, एक्टर के फैंस वरुण को फौजी के अवतार में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) में एक कैमियो किरदार करते हुए नजर आए हैं. जिसके बाद वरुण बॉर्डर 2 के अलावा बेबी जॉन (Baby John), सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी (Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. एक्टर के फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें : Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि 2898 एडी' में 'बिग बी' के काम को नाग अश्विन ने सराहा, बताई ये वजह
Border 2:  'बॉर्डर 2' में हुई वरुण धवन की एंट्री, सनी देओल के साथ दुश्मनों को सिखाएंगे सबक
Exclusive Interview: Filmmaker Namrata Rao said- 'Bringing all the Bollywood biggies together in Angry Young Men...'
Next Article
Exclusive Interview: फिल्ममेकर नम्रता राव ने कहा- एक डॉक्यूमेंट्री में सभी एक्टर्स साथ...
Close