विज्ञापन
Story ProgressBack

हजारों लोगों के सामने सपना चौधरी ने लगाए ठुमके... लोगों ने जमकर लुटाया प्यार, अंदर देखें वीडियो

जैसा कि हम जानते हैं कि सपना चौधरी बिग बॉस में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा था कि बिग बॉस कहीं से भी स्क्रिप्टेड नहीं है. लेकिन वह चीज काफी क्रिएटिव है. उसे वो ही समझ सकता है, जो उसको खेलकर आता है. सपना चौधरी अपने डांस मूव्स को लेकर काफी फेमस रहती हैं. अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ है.

Read Time: 3 min
हजारों लोगों के सामने सपना चौधरी ने लगाए ठुमके... लोगों ने जमकर लुटाया प्यार, अंदर देखें वीडियो
हजारों लोगों के सामने सपना चौधरी ने लगाए ठुमके... लोगों ने जमकर लुटाया प्यार, अंदर देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance : हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज उन्होंने अपनी मेहनत से यह कामयाबी हासिल की है कि है हर कोई उन्हें जानता हैं. सपना को देश में ही नहीं विदेशों में भी जाना जाने लगा है. पेशे से सपना चौधरी सिर्फ एक डांसर ही नहीं बल्कि एक सिंगर भी हैं. सपना चौधरी जिस गाने में डांस करती हैं, वो वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता हैं. सपना चौधरी के चाहनेवालों की कमी नहीं हैं. यही वजह है कि उनके ज़्यादातर गाने हिट साबित हुए हैं. सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश भर में सपना के गानों को खूब पसंद किया जाता हैं. 

यह भी पढ़ें : Bollywood: वर्ल्ड कप फाइनल ने 'टाइगर 3' को पहुंचाया नुकसान, संडे की कमाई में आई भारी गिरावट

सपना चौधरी का वीडियो हो रहा है वायरल

सपना चौधरी अपने डांस मूव्स को लेकर काफी फेमस रहती हैं. अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह हजार लोगों के सामने डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

हरे रंग के सलवार सूट में नजर आयीं सपना चौधरी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी हरे रंग के सलवार सूट में डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं. वह इस आउटफिट में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं. हर तरफ सिर्फ सपना चौधरी का नाम गूंजता दिख रहा है. आपको बता दें कि, सपना चौधरी के इस गाने को ड्रीम्स एंटरटेनमेंट नाम के एक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.

जब बिग बॉस को लेकर कही थी यह बात

जैसा कि हम जानते हैं कि सपना चौधरी बिग बॉस में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा था कि बिग बॉस कहीं से भी स्क्रिप्टेड नहीं है. लेकिन वह चीज काफी क्रिएटिव है. उसे वो ही समझ सकता है, जो उसको खेलकर आता है.

यह भी पढ़ें : Bollywood : जानें कौन हैं शेन्निस पलासियोस, जिन्होंने जीता है मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close