विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: आखिर Neha Kakkar को लोगों ने क्यों कहा बेसुरा? ये 4 सिंगर्स भी हुए बुरी तरह ट्रोल

इंडस्ट्री में ऐसे भी कई सिंगर्स हैं जिन्हें लोग कुछ खास पसंद नहीं करते हैं. इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से लेकर बादशाह (Badshah) तक के नाम शामिल हैं. जिन्हे लाइव सुनकर उनके ही फैंस ने उनकी धज्जिया उड़ाते हुए उन्हे बेसुरे सिंगर होने का टैग दे दिया हैं और जब भी कोई नया गाना लॉन्च होता है तो ट्रोलर्स इन्हें 'बेसुरे सिंगर' के नाम से ट्रोल करते हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood: आखिर Neha Kakkar को लोगों ने क्यों कहा बेसुरा? ये 4 सिंगर्स भी हुए बुरी तरह ट्रोल

Bollywood Singer: बॉलीवुड में वैसे तो मोहम्मद रफी से लेकर लता मंगेशकर तक एक से बढ़कर एक सिंगर रहे हैं. एक समय था जब बॉलीवुड अपने गानों के लिए जाना जाता था.चारो तरफ इसके ही चर्चे रहते थे और गाने इतने प्यारे होते थे की हर किसी के जुबां पर उनकी धुन चढ़ जाती थी.आज भी अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल जैसे दिग्गज सिंगर्स अपनी सिंगिंग से सभी को मदहोश कर रहे हैं. हालांकि इंडस्ट्री में ऐसे भी कई सिंगर्स हैं जिन्हें लोग कुछ खास पसंद नहीं करते हैं. इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से लेकर बादशाह (Badshah) तक के नाम शामिल हैं. जिन्हे लाइव सुनकर उनके ही फैंस ने उनकी धज्जिया उड़ाते हुए उन्हे बेसुरे सिंगर होने का टैग दे दिया हैं. 

1. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गानों को वैसे लोग काफी पसंद करते हैं.उनकी आवाजा की सारी दुनिया फैन हैं. हालांकि कई बार ऐसा देखा गया है कि कुछ लोगों ने नेहा को उनकी सिंगिंग के लिए ट्रोल किया है.

2. बादशाह (Badshah)

वैसे तो बादशाह (Badshah) काफी अच्छे रैपर हैं.उनके गानों पर पूरी दुनिया थिरकती हैं. लेकिन जब बात सुर ताल की आती हैं तो बादशाह ढीले पड़ जाते हैं.और अपनी बेजत्ती खुद अपने हाथो करवा लेते हैं . 

3. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya)

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने वैसे तो कई हिट गाने गाए हैं. एक समय पर उनकी सिंगिंग के लोग दीवाने थे लेकिन अब वो कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. ट्रोलर्स ने उन्हे नाक से गाना गाने वाला सिंगर करार कर दिया हैं.

4. ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali)

इस लिस्ट में ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का नाम भी शामिल है. उन्होंने अपने ट्रैक से लोगों के बीच पहचान बनाने की कोशिश की हालांकि वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई ध्वनि का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था . जिसमे धवनि ने सुर ताल की धज्जिया उड़ा दी थी जिसके बाद ट्रोलर्स से जमकर ट्रोल भी हुयी थी. 

5. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar)

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को लोगों ने बेसुरे सिंगर का टैग दे दिया है. उनके गानों को लोग कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं देते हैं।और जब भी कोई नया गाना लॉन्च होता है तो ट्रोलर्स उन्हें 'बेसुरे सिंगर' के नाम से ट्रोल करते हैं.

यह भी पढ़ें : Miss universe 2023 : 72 सालों में पहली बार पाकिस्तान ने मिस यूनिवर्स 2023 में लिया हिस्सा, कौन है वो मॉडल?

  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close