Himesh Reshammiya: हिमेश रेशमिया के पिता का हुआ निधन, फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं विपिन रेशमिया

Vipin Reshammiya Is No More: एक रिपोर्ट के अनुसार हिमेश रेशमिया के एक करीबी ने मीडिया को बताया कि उनके पिता को उम्र की वजह से काफी परेशानियां आ रही थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Vipin Reshammiya Is No More: बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के पिता विपिन रेशमिया (Vipin Reshammiya) का निधन हो गया है. हिमेश के पिता 87 साल के थे. एक रिपोर्ट के अनुसार उनको काफी लंबे समय से सांस लेने में दिक्कत आ रही थी. जहां उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां लंबे समय के इलाज के बाद उनका निधन हो गया है. बताया यह भी जा रहा है कि कल रात 8.30 बजे विपिन रेशमिया ने अंतिम सांस ली. वहीं इस बात की जानकारी उनके एक करीबी सूत्र ने दी है.

हिमेश रेशमिया के पिता का हुआ निधन

एक रिपोर्ट के अनुसार हिमेश रेशमिया के एक करीबी ने मीडिया को बताया कि उनके पिता को उम्र की वजह से काफी परेशानियां आ रही थीं. एक समय था जब विपिन रेशमिया को वह पापा कहती थीं. उन दिनों वह टीवी सीरियल्स बनाते थे. टीवी के बाद उन्होंने बॉलीवुड में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम किया. बाद में हिमेश रेशमिया ने भी अपने पिताजी का रास्ता अपनाया था.

आज होगा अंतिम संस्कार

रिपोर्ट के अनुसार विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार आज यानी 19 सितंबर को मुंबई (Mumbai) में होगा. हिमेश का परिवार जल्द ही उनका पार्थिव शरीर घर लेकर आने वाला है. उनके पिता के निधन की खबर सुनकर हिमेश रेशमिया के फैंस काफी दुखी हो गए हैं. जहां फैंस सोशल मीडिया पर उनके पिता को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं.

फिल्में प्रोड्यूस भी कर चुके हैं विपिन रेशमिया

विपिन रेशमिया अपने बेटे हिमेश रेशमिया की फिल्में द एक्सपोज (The Xpose) और तेरा सुरूर (Teraa Surroor) प्रोड्यूस कर चुके हैं. विपिन ने हिमेश को सुपरस्टार बनने के लिए सलमान खान (Salman Khan) के साथ हाथ मिलाया था. इसके बावजूद भी हिमेश रेशमिया एक्टिंग करियर में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor: तैमूर ने करीना से कहा-'मैं फेमस हूं', एक्ट्रेस ने खोले परिवार के कई राज