विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

Bollywood: Alia Bhatt की 'Jigra' की रिलीज डेट आई सामने, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) इन दिनों काफी खुश है क्योंकि उनकी फिल्म ( Rocky or Rani ki Prem Story ) ब्लॉकबस्टर हिट रही. अब आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म जिगरा (Jigra) में नजर आने वालीं हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार एक्शन करती हुई नजर आएंगी.

Read Time: 3 min
Bollywood: Alia Bhatt की 'Jigra' की रिलीज डेट आई सामने, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) इन दिनों काफी खुश है क्योंकि उनकी फिल्म ( Rocky or Rani ki Prem Story ) ब्लॉकबस्टर हिट रही. अब आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म जिगरा (Jigra) में नजर आने वालीं हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार एक्शन करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें आलिया भट्ट कंधे पर बैग उठाए नजर आ रही हैं. इस फिल्म को बसन वाला ( Basan bala ) डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ( Karan Johar ), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और अपूर्व मेहता ( apurve Mehta ) मिलकर कर रहे हैं.

जिगरा की रिलीज डेट आई सामने

जिगरा के मोशन पोस्टर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. यह फिल्म अगले साल 27 सितंबर  2024 को रिलीज होगी. इस मोशन पोस्टर में आलिया भट्ट शर्ट और पैंट पहने हुए दिख रहीं हैं. आलिया सड़क के बीचों-बीच खड़ी नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट बहुत ही एक्साइटेड हैं.

यह भी पढें : Happy birthday Dev Anand : MP छिंदवाड़ा की खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुई थी 'तेरे मेरे सपने'

आलिया भट्ट ने सोशल साइट पर किया पोस्ट शेयर

Latest and Breaking News on NDTV

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल साइट पर पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा " धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर उनके साथ एक फिल्म बनाने तक, कई महीनो में ऐसा लगता है कि जैसे मैंने जहां से शुरुआत की थी, वहीं पर वापस आ गई हूं, हर दिन एक अलग दिन है. एक एक्टर और एक प्रोड्यूसर के तौर पर इस फिल्म को बनाना चैलेंजिंग और एक्साइटेड है. मैं अपनी इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा चीजें शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं ".
 

अपकमिंग है आलिया की यह फिल्म

आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं. जिगरा के अलावा आलिया भट्ट फिल्म " जी ले जरा " में नजर आने वालीं हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आने वालीं थीं. पर सूत्रों से खबर मिली है कि प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ ने अपनी डेट्स को लेकर यह फिल्म छोड़ दी है. अब आने वाला समय बताएगा की फिल्म फ्लोर पर कब जाएगी और फिल्म की शूटिंग में कौन शामिल होगा. 

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, लिखा- ''मिस्टर एंड मिसेज बनने का..''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close