विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को दी जन्मदिन की बधाई, कैप्शन में लिखा काश आप जान पाएं...

हेमा मालिनी ने अपने "एक्स" पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र को जन्मदिन की बधाई दी है. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर की है और उसमें लिखा है कि,"मेरे प्यारे पार्टनर को कई और साल, खुशी, स्वस्थ और जॉयफुल जन्मदिन मुबारक हो.

Read Time: 3 min
Bollywood News : हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को दी जन्मदिन की बधाई, कैप्शन में लिखा काश आप जान पाएं...

Dharmendra 88th Birthday : धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) बॉलीवुड के वह एक्टर हैं, जिनको हर कोई फॉलो करता है. इन दोनों ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. जिनको ऑडियंस ने काफी सराहा है. बता दें 8 दिसंबर को धर्मेंद्र अपना 88 वां जन्मदिन मना रहे हैं. धर्मेंद्र के जन्मदिन के मौके पर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. जिनमे एक नाम है उनकी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी का, जिन्होंने धर्मेंद्र के जन्मदिन पर उनको बधाई दी है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: "फाइटर" का टीजर हुआ रिलीज, एरियल एक्शन सीन करते नजर आए ऋतिक-दीपिका

हेमा मालिनी ने पोस्ट किया शेयर

हेमा मालिनी ने अपने "एक्स" पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र को जन्मदिन की बधाई दी है. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर की है और उसमें लिखा है कि,"मेरे प्यारे पार्टनर को कई और साल, खुशी, स्वस्थ और जॉयफुल जन्मदिन मुबारक हो. आपका दिल जीतना संभाल सके, आपको उतना प्यार मिले. एक दिन जितनी खुशी ला सकें और एक जिंदगी जितना आशीर्वाद ला सके वो सब आपको मिले. मैं बस कहना चाहती हूं काश आप यह जान पाएं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं. मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो".

ईशा देओल ने जन्मदिन पर पापा पर लुटाया प्यार

एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने पापा धर्मेंद्र को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, कि अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं.

सनी देओल ने भी पापा धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार

एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर किया है और खास अंदाज में उनको जन्मदिन की बधाई भी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि,"हैप्पी बर्थडे पापा, लव यू". 

यह भी पढ़ें : 'वाइफ 6 महीने की प्रेग्नेंट है, डंकी फ‍िल्म कैसे दिखाऊं?' शाहरुख खान ने फैन के सवाल पर दिया जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close