विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, गंगूबाई के लुक में दिखीं ऋचा चड्ढा

Heeramandi First Look : इस सीरीज में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा (Richa Chadda), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hyderi), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, गंगूबाई के लुक में दिखीं ऋचा चड्ढा

Heera Mandi First Look : संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मच अवेटेड नेटफ्लिक्स (Netflix) सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गया है. जब से इस सीरीज का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, तब से संजय लीला भंसाली के फैंस इस सीरीज का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'एनिमल 2' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे रणबीर कपूर, फिल्म को लेकर कही ये बात

ट्रेलर में ये है खास

इस सीरीज में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), ऋचा चड्ढा (Richa Chadda), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. सीरीज के ट्रेलर में यह एक्ट्रेस काफी सुंदर कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं. वहीं, ट्रेलर देखकर यह तो समझ में आता है कि यह सीरीज वेश्याओं के ऊपर आधारित है.

कहानी में यह है खास

 हीरा मंडी वेब सीरीज वेश्याओं और उनके संरक्षकों के एक चमकदार जिले हीरा मंडी पर आधारित है. यह 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के उथल- पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित है. हीरा मंडी में कोठों में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार की राजनीति की कहानी को बताया जाएगा.

भंसाली ने पोस्ट किया था शेयर

आपको बता दें कि इससे पहले संजय लीला भंसाली ने अपने प्रोडक्शन से इंस्टाग्राम हैंडल पर हीरामंडी के दो पोस्ट शेयर किए गए थे, जिसमें एक पोस्ट में गोल्डन और पीले आउटफिट में सोनाक्षी सिन्हा और मनीषा कोइराला नजर आ रही हैं. दूसरे पोस्ट में काले रंग के आउटफिट में सीरीज की एक्ट्रेस नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview With Akshay Oberoi : 'फाइटर' के प्रोड्यूसर ने मुझे एक साल बाद किया फोन, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close