विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

Tiger 3 का पहला गाना हुआ रिलीज, 9 सालों के बाद Salman Khan और Arijit Singh आए साथ

यह गाना "लेके प्रभु का नाम" अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है. एक समय था, जब सलमान खान और अरिजीत सिंह में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था. जिसके बाद अरिजीत सिंह ने 9 साल तक सलमान खान के लिए कोई भी गाना नहीं गाया.

Read Time: 3 min
Tiger 3 का पहला गाना हुआ रिलीज, 9 सालों के बाद Salman Khan और Arijit Singh आए साथ

Tiger 3 New Song : सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टार्टर फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. वहीं, फिल्म का टीजर भी दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसे फैंस काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म का नया गाना "लेके प्रभु का नाम" भी रिलीज हो गया है. इसको भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

टाइगर 3 का पहला सॉन्ग "लेके प्रभु का नाम" हुआ रिलीज

आपको बता दें, यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 का पहला सॉन्ग "लेके प्रभु का नाम" रिलीज कर दिया है. यह गाना एक था टाइगर (Ek Tha Tiger) के माशाल्लाह और टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) के स्वैग से स्वागत जैसा नंबर वन है. सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. आप इस गाने को यहां पर सुन सकते हैं.
 

अरिजीत सिंह ने गाया है गाना

आपको बता दें, यह गाना "लेके प्रभु का नाम" अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है. एक समय था, जब सलमान खान और अरिजीत सिंह में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था. जिसके बाद अरिजीत सिंह ने 9 साल तक सलमान खान के लिए कोई भी गाना नहीं गाया. लेकिन अब 9 साल का झगड़ा खत्म करने के बाद अरिजीत और सलमान इस गाने को लेकर साथ में आए हैं.

टाइगर 3 इस दिन होगी रिलीज

सलमान खान की यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आने वाले हैं. इमरान हाशमी इससे पहले फिल्म सेल्फी (Selfiee) में नजर आए थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के ये सेलेब्रिटीज हैं हिंदी के 'महारथी', डायलॉग सुन फैन्स हो जाते हैं मंत्रमुग्ध

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close