विज्ञापन

मानसिक बीमारी से जूझ चुके हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, एक ने तो खुलकर बताई वजह

Bollywood News: आज के समय शाहरुख खान हर किसी के फेवरेट एक्टर हैं. एक समय एक्टर ने भी डिप्रेशन जैसी गंभीर समस्या का सामना किया है. बता दें, साल 2010 में शाहरुख खान को कंधे की सर्जरी करानी पड़ी थी.

मानसिक बीमारी से जूझ चुके हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, एक ने तो खुलकर बताई वजह
Bollywood News

Bollywood News: आज के समय मेंटल हेल्थ एक आम समस्या होती जा रही है. क्योंकि इस बीमारी को नॉर्मल लोगों के अलावा बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी फेस कर चुके हैं. आज के समय में काम का टेंशन और पर्सनली इश्यूज इस बीमारी का कारण बनते जा रहे हैं. इसके अलावा काफी लोगों ने परेशान होकर सुसाइड भी किया है. ऐसी ही आज हम आपको कुछ एक्टर्स के बारे में बताएंगे. जो मेंटल हेल्थ फेस कर चुके हैं.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

आज के समय शाहरुख खान हर किसी के फेवरेट एक्टर हैं. एक समय एक्टर ने भी डिप्रेशन जैसी गंभीर समस्या का सामना किया है. बता दें, साल 2010 में शाहरुख खान को कंधे की सर्जरी करानी पड़ी थी. इस दौरान डिप्रेशन के करीब पहुंच गए थे.

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त को भी अपने निजी जीवन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. पहले तो उनकी मां की कैंसर से मौत, उसके बाद फिर शराब और ड्रग्स की लत फिर बाद में जेल भी गए थे. इन सब चीजों ने उनके दिमाग पर काफी गहरा असर डाला था . एक समय ऐसा भी आया था जब वह मेंटल हेल्थ का शिकार हो गए थे.

करण जौहर (Karan Johar)

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर भी एक समय में मेंटल हेल्थ फेस कर चुके हैं. रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद बताया था कि अपने निजी जीवन और बिजनेस की समस्याओं को लेकर वह डिप्रेशन में चले गए थे.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी एक समय में डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. यहां तक कि उनको खुदखुशी तक के ख्याल आने लगे थे. इसके बाद उन्होंने इस बीमारी से निजात पाई.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन का एक समय ऐसा भी आया जब उनको बिजनेस में काफी नुकसान उठाना पड़ा था. वह कंगाली पर पहुंच चुके थे. वहीं एक्टर डिप्रेशन का भी शिकार हो गए थे. लेकिन उन्होंने इन समस्या का सामना बड़ी बहादुरी से किया.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस पहुंची MP की चाहत पांडे, सलमान ने स्टेज पर की तारीफ तो रहा नहीं खुशी का ठिकाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस पहुंची MP की चाहत पांडे, सलमान ने स्टेज पर की तारीफ तो रहा नहीं खुशी का ठिकाना
मानसिक बीमारी से जूझ चुके हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, एक ने तो खुलकर बताई वजह
Salman Khan impressed with Vicky Kaushal's dance step in the song Tauba Tauba, praised by sharing the video
Next Article
Salman Khan Post: गाना तौबा-तौबा में विक्की कौशल के डांस स्टेप से इम्प्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर की तारीफ
Close