विज्ञापन

बिग बॉस पहुंची MP की चाहत पांडे, सलमान ने स्टेज पर की तारीफ तो रहा नहीं खुशी का ठिकाना

चाहत का कहना है कि अगर किसी इंसान के अंदर कुछ कर गुजरने का जज़्बा हो, तो वह उनकी तरह कामयाबी की ऊंचाइयों को छू सकता है. उन्होंने गरीबी और संघर्षों से जूझते हुए आज इस मुकाम तक पहुंचने का सफर तय किया. उ

बिग बॉस पहुंची MP की चाहत पांडे, सलमान ने स्टेज पर की तारीफ तो रहा नहीं खुशी का ठिकाना
बिग बॉस पहुंची MP की चाहत पांडे, सलमान ने स्टेज पर की तारीफ तो नहीं रहा खुशी का ठिकाना

Bigg Boss 18 : MP के दमोह के छोटे से गांव चौपरा की रहने वाली चाहत पांडे अब टीवी की दुनिया की एक जानी-मानी हस्ती बन गई हैं. हाल ही में शुरू हुए लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में सलमान खान ने उन्हें पहले प्रतियोगी के रूप में शामिल किया है. चाहत पांडे इससे पहले दमोह विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार रह चुकी हैं, जहां उनके अनोखे प्रचार ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. खुद की गाड़ी न होने के कारण उन्होंने बैलगाड़ी से प्रचार किया था जो काफी चर्चा का विषय बना था. हालांकि, चुनाव में उन्हें सीमित वोट ही मिले थे लेकिन उनकी सादगी और मेहनत की कहानी लोगों के दिलों को छू गई.

सलमान खान ने की सरहाना

सलमान खान ने भी बिग बॉस के मंच पर उनके संघर्ष से भरे सफर का ज़िक्र करते हुए कहा कि उनके पास अपनी गाड़ी नहीं है, फिर भी वह आगे बढ़ती रहीं. बुंदेलखंड की बेटी चाहत की बुंदेली बोली को सभी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो के दौरान चाहत ने जज़्बाती होते मां से हुए कहा कि मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर इसे घर लेकर जाना चाहती हूं और मां को देना चाहती हूं.

जिले का किया नाम रोशन

चाहत का कहना है कि अगर किसी इंसान के अंदर कुछ कर गुजरने का जज़्बा हो, तो वह उनकी तरह कामयाबी की ऊंचाइयों को छू सकता है. उन्होंने गरीबी और संघर्षों से जूझते हुए आज इस मुकाम तक पहुंचने का सफर तय किया. उनकी इस कायमाबी से न सिर्फ परिवार बल्कि जिले के लोगों को भी गर्व है. ऐसे में अब सभी की निगाहें इस पर हैं कि चाहत पांडे बिग बॉस में कितनी दूर तक जाती हैं और क्या वह अपने सपने को सच कर पाती हैं. 

ये भी पढ़ें : 

Bigg Boss 18 की कंफर्म लिस्ट आई सामने, जानें कौन-कौन सेलिब्रिटी मचाएंगे धमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Navratri 2024: ये हैं सिंधिया राजघराने की कुलदेवी, जानिए इनकी कहानी
बिग बॉस पहुंची MP की चाहत पांडे, सलमान ने स्टेज पर की तारीफ तो रहा नहीं खुशी का ठिकाना
Madhya Pradesh Congress fastingt movement for women safety
Next Article
कांग्रेस का उपवास आंदोलन, नौ कन्याओं का किया पूजन, फिर मां दुर्गा से की ये प्रार्थना
Close