अक्टूबर के आखिर में आएगा मज़ा ! घर बैठे उठाएं इन फिल्मों और सीरीज का लुत्फ 

Films And Series On OTT: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद 11 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Entertainment News in Hindi

Films And Series On OTT: अक्टूबर का महीना दर्शकों के लिए बहुत ही खास है. क्योंकि इस महीने काफी सारी सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हुई हैं. जिसमें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों के नाम शामिल हैं. आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस महीने रिलीज हुई हैं. जिनका आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लुफ्त उठा सकते हैं.

स्त्री 2 (Stree 2)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद 11 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. जहां इस फिल्म को चाहने वाले इसका ओटीटी रिलीज पर इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे.

वेदा (Vedaa) 

जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा 10 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 (Zee5) पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक युवा महिला दमनकारी शासन का सामना करने और उसे चुनौती देने की यात्रा को बताती है. वहीं महिला बुराई से लड़ती हुई भी नजर आई है.

सरफिरा (Sarfira) 

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा भी 11 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी+ हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. फिल्मों में बताया गया कि कैसे एक आम आदमी अपनी खुद की एयरलाइन शुरू करके स्टार्टअप की दुनिया में प्रवेश करना चाहता है. हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

Advertisement

खेल-खेल में (Khel-Khel Mein) 

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में 11 अक्टूबर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, फिल्म दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां सभी एक रात्रि भोज के लिए मिलते हैं और एक दूसरे के रहस्य उजागर होते हैं.

जिंदगीनामा (Zindaginama) 

बता दें, यह सीरीज जिंदगीनाम 10 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज हो चुकी है. यह सीरीज मानसिक स्वास्थ्य और मानसिक बीमारी के बारे में दर्शाती है.

Advertisement

सीटीआरएल (CTRL) 

अनन्या पांडे की फिल्म सीटीआरएल 4 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक युवा महिला के बारे में बताया गया है जो अपने जीवन को नियंत्रित करने के लिए एआई को शक्ति देती है.

रीटा सान्याल (Reeta Sanyal)

अदा शर्मा की सीरीज रीटा सान्याल 14 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, सीरीज में एक्ट्रेस वकील के किरदार में नजर आई हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में कियारा आडवाणी की होगी एंट्री? कार्तिक आर्यन की जुबान फिसली