विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2024

Bollywood News : फरवरी का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए है बेहद खास, ये फ़िल्में होंगी Release

Bollywood Films Releasing In February : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Senon) की आने वाली फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का इनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Bollywood News : फरवरी का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए है बेहद खास, ये फ़िल्में होंगी Release
Teaser: Kucch Khatta Ho Jaaye

Bollywood Films Releasing In February : फरवरी का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही खास होने वाला है. क्योंकि यह आने वाले महीने में एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है. आने वाले महीने में काफी हाई बजट की फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. आज हम आपको बताएंगे कि फरवरी के महीने में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें :Chandan Roy Sanyal Birthday: आमिर की 'रंग दे बसंती' से डेब्यू... 'आश्रम' से चंदन रॉय ने दर्शकों के दिलों में बनाई अपनी पहचान

1. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Senon) की आने वाली फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का इनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं पहली बार शाहिद और कृति की लव केमिस्ट्री पर्दे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी. यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

2. आर्टिकल 370

यामी गौतम (Yami Gautam) की आने वाली फिल्म आर्टिकल्स 370 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस कहानी में कश्मीर में लगने वाली धारा 370 से संबंधित चीजें दिखाई जाएंगी. जिसमें यामी गौतम भारतीय खुफिया एजेंसी की एक ऑफिसर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

3. लव सेक्स और धोखा 2

फिल्म लव सेक्स और धोखा 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, यह फिल्म 2010 में आयी फिल्म लव सेक्स और धोखा का सीक्वल है.

4. कुछ खट्टा हो जाए

फिल्म कुछ खट्टा हो जाए फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) और इला अरुण (ila Arun) जैसे एक्टर्स दिखाई देंगे.

5. आखिर पलायन कब तक

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म आखिर पलायन कब तक 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में राजेश शर्मा (Rajesh Sharma), भूषण पटेल (Bhushan Patel), गौरव शर्मा (Gaurav Patel) जैसे ऐक्टर्स नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 : बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां को किया याद, कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Bollywood News : फरवरी का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए है बेहद खास, ये फ़िल्में होंगी Release
Janhvi Kapoor In Hospital: Jhanvi Kapoor shared her experience before being admitted to the hospital, said- 'Feeling handicapped and paralyzed..'
Next Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Close