विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : पहली बार साथ नजर आएंगी सारा और अनन्या, इस फिल्म में करने जा रही हैं काम !

Sara and Ananya Together : एक रिपोर्ट के अनुसार सारा अली खान और अनन्या पांडे को मैडॉक फिल्म्स (Maddock Films) के ऑफिस के बाहर देखा गया है. खबर यह भी सामने आयी है कि दोनों एक्ट्रेस जल्द ही कॉकटेल 2 (Cocktail 2) में नजर आने वाली हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : पहली बार साथ नजर आएंगी सारा और अनन्या, इस फिल्म में करने जा रही हैं काम !

Sara and Ananya Together : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मौजूदा वक्त की ट्रेंडिंग एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है. हर यूथ इन दोनों एक्ट्रेस को फॉलो करता है और उनकी फिल्में देखना पसंद करता है. हाल ही में सारा अली खान और अनन्या पांडे से जुड़ी एक खबर सामने आई है.

क्या 'कॉकटेल 2' में नजर आएंगी यह दोनों एक्ट्रेस ?

एक रिपोर्ट के अनुसार सारा अली खान और अनन्या पांडे को मैडॉक फिल्म्स (Maddock Films) के ऑफिस के बाहर देखा गया है. खबर यह भी सामने आई है कि दोनों एक्ट्रेस जल्द ही कॉकटेल 2 (Cocktail 2) में नजर आने वाली हैं. हालांकि, अभी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जब से इन दोनों एक्ट्रेस को प्रोडक्शन हाउस के बाहर देखा गया है. तब से लोग कुछ-कुछ कयास लग रहे हैं. अगर यह बात सच निकलती है, तो पहली बार इन दोनों एक्ट्रेस को स्क्रीन पर साथ देखा जाएगा. इस बात में कोई शक भी नहीं है कि यह दोनों एक्ट्रेस काफी अच्छी दोस्त भी हैं.

'कॉकटेल' में यह एक्टर आए थे नजर

बता दें कि फिल्म कॉकटेल साल 2012 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और डायना पेंटी ((Daina Penty) जैसे एक्टर्स नजर आए थे. दर्शकों ने फिल्म में इन तीनों एक्टर्स के काम को बहुत पसंद किया था.

यह भी पढ़ें : Jackie Shroff Birthday: जब आंखों के सामने हुई बड़े भाई की मौत, छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई...

इस फिल्म से किया था इन एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे. अगर हम बात अनन्या पांडे की करें, तो  एक्ट्रेस ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of the Year 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'एनिमल 2' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे रणबीर कपूर, फिल्म को लेकर कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close