विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : सारा अली खान पहुंची घृष्णेश्वर ज्योर्तिलिंग, लिया महादेव का आशीर्वाद, लोग करने लगे ट्रोल

Sara Ali Khan News : सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह घृष्णेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने के लिए पहुंची और वहां महादेव से आशीर्वाद लेते हुए नजर आयीं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : सारा अली खान पहुंची घृष्णेश्वर ज्योर्तिलिंग, लिया महादेव का आशीर्वाद, लोग करने लगे ट्रोल

Sara Ali Khan News : अयोध्या (Ayodhya) में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में एक तरफ बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज शामिल होने पहुंची थीं. दूसरी तरफ सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर एक खबर सामने आयी है. सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह घृष्णेश्वर ज्योर्तिलिंग (Grishneshwar Jyotirlinga) के दर्शन करने के लिए पहुंची और वहां महादेव से आशीर्वाद लेते हुए नजर आयीं. आप फोटोज में देख सकते हैं कि सारा अली खान प्रिंटेड सूट पहने सिर को दुपट्टे से ढके हुए हैं और शिव भक्ति करते नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में सारा अली खान माथा टेकती हुई दिखाई दे रही हैं.

शिव भक्त हैं सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान शिव भक्त हैं. उनको केदारनाथ (Kedarnath) में भी शिव जी के दर्शन करते हुए देखा गया है. सारा अली खान अक्सर बाबा के दर्शन करने के लिए केदारनाथ जाती हैं. वहीं अपनी फिल्म के शूट के दौरान सारा अली महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग (Mahakaleshwar Jyotirlinga) के दर्शन करने के लिए भी उज्जैन (Ujjain) भी पहुंची थीं.

लोग कर रहे हैं ट्रोल

सारा अली खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि "अल्लाह को क्या जवाब दोगी" तो वहीं दूसरा यूजर ने लिखा कि,"मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो".

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही ए वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan), मेट्रो इन दोनों (Metro in dino) और मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close