Bollywood News : सुबह की फ्लाइट लेना पड़ा राधिका आप्टे भारी, पैसेंजरों के साथ एयरोब्रिज में हुई लॉक

Radhika Apte Stuck In Aerobridge : राधिका ने आगे बताया कि,"छोटे बच्चों के साथ पैसेंजर और बुजुर्ग 1 घंटे से लॉक हैं. सिक्योरिटी गेट भी नहीं खोल रही है" . आगे राधिका ने बताया कि सभी लोग अंदर बंद हैं और ना यहां पानी है और ना ही वॉशरूम.

Advertisement
Read Time: 16 mins

Radhika Apte Stuck In Aerobridge : एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल में ही उनकी फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) दर्शकों के सामने आई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. दूसरी तरफ राधिका से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें :भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां

Advertisement

राधिका को सुबह की फ्लाइट लेना पड़ा भारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को शनिवार की सुबह फ्लाइट लेना काफी भारी पड़ गया. वहीं राधिका ने फ्लाइट देरी के साथ-साथ एयरलाइंस की कुछ लापरवाही की जानकारी भी अपने सोशल मीडिया पर दी है. राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि वह और कई पैसेंजर्स को एक साथ एयरोब्रिज में लॉक कर दिया गया है. उनकी फ्लाइट सुबह 8:30 की थी लेकिन 10:30 बजे तक उनकी बोर्डिंग नहीं हुई है.

Advertisement
Advertisement

राधिका ने कही यह बात

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मुझे यह पोस्ट करना पड़ रहा है आज सुबह मेरी फ्लाइट 8:30 की थी लेकिन इस समय 10:50 हो रहे हैं और फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुई है. लेकिन हमसे कहा हम बोर्ड कर रहे हैं और पैसेंजर को एयरोब्रिज में भर दिया और लॉक कर दिया".

'सिक्योरिटी गेट नहीं खोल रही है'

राधिका ने आगे बताया कि,"छोटे बच्चों के साथ पैसेंजर और बुजुर्ग 1 घंटे से लॉक हैं. सिक्योरिटी गेट भी नहीं खोल रही है. स्टाफ को अभी तक कोई अंदाजा नहीं है कि उनके क्रू ने बोर्ड नहीं किया है. क्रू बदल दिया गया है और अभी तक नए क्रू का इंतजार कर रहे हैं. इन्हें कुछ पता ही नहीं है कि वह कब आएंगे और किसी को नहीं पता कि कब तक अंदर बंद रहेंगे. मैं छुपकर उनकी एक स्टुपिड फीमेल स्टॉफ से बात करने में कामयाब रही. जो कहती है कोई परेशानी नहीं है और कोई देर नहीं होगी. अब मैं अंदर बंद हूँ और उन्होंने बस हमें यह बताया है कि हम दोपहर 12 तक अंदर बंद रहने वाले हैं.

'ना यहां पानी है और ना ही वॉशरूम'

आगे राधिका ने बताया कि,"सभी लोग अंदर बंद हैं और ना यहां पानी है और ना ही वॉशरूम, थैंक्स फॉर द फन राइड". राधिका आप्टे का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं इस पोस्ट पर राधिका के फैंस उनकी फिक्र भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Indian Police Force : सिद्धार्थ मल्होत्रा काम पर विश्वास करते हैं ना की PR पर नहीं, जानिए क्या कुछ कहा?