विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: प्रभास की फिल्म कल्कि की टक्कर इस हॉलीवुड Movie से होगी, आसान नहीं है राह

Prabhas Kalki 2898 AD release: प्रभास की हाई बजट फिल्म कल्कि बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए आ रही है. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर आयी है कि प्रभास की फिल्म कलकी हॉलीवुड फिल्म प्लेनेट ऑफ द एप्स के साथ रिलीज होगी.

Read Time: 3 min
Bollywood News: प्रभास की फिल्म कल्कि की टक्कर इस हॉलीवुड Movie से होगी, आसान नहीं है राह

Prabhas Kalki 2898 AD release: बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) आज कल अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं. बता दें कि बीते साल उनकी फिल्म सालार (Salar) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. उनकी इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, प्रभास की फिल्म कल्की 2898 एडी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें : Jackie Shroff Birthday: जब आंखों के सामने हुई बड़े भाई की मौत, छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई...

कल्कि का इस फिल्म से होगा क्लैश

प्रभास की हाई बजट फिल्म कल्कि बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए आ रही है. वहीं, एक रिपोर्ट के अनुसार प्रभास की फिल्म कल्की हॉलीवुड फिल्म प्लैनेट ऑफ द एप्स के साथ रिलीज होगी. वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इन दोनों फिल्मों के क्लैश के चलते प्रभास की फिल्म को आई मैक्स थिएटर की कम संख्या मिल सकती है.

फिल्म सालार भी हो चुकी है क्लैश

बता दें कि प्रभास की फिल्म सालार भी शाहरुख खान (Shah Rukh खान) की फिल्म डंकी (Dunki) के साथ रिलीज हुई थी. वहीं, डंकी में शाहरुख खान और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अहम भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने डायरेक्ट किया था. इन दोनों फिल्मों के साथ रिलीज होने के कारण प्रभास की यह दूसरी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी.

'सालार' का यह रहा कलेक्शन 

अगर फिल्म सालार की कमाई की बात करें, तो इस फिल्म ने 90 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. वहीं, यह फिल्म 2023 की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी है. इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 308 करोड़ रुपए के आसपास का कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'एनिमल 2' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे रणबीर कपूर, फिल्म को लेकर कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close