विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: "फाइटर" का टीजर हुआ रिलीज, एरियल एक्शन सीन करते नजर आए ऋतिक-दीपिका

फिल्म फाइटर का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. टीजर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक और दीपिका एक एयरफोर्स अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News:

Fighter Teaser Out : पिछले कई दिनों से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे. इस फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद उनके फैंस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म फाइटर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. चलिए वह खबर हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : 'वाइफ 6 महीने की प्रेग्नेंट है, डंकी फ‍िल्म कैसे दिखाऊं?' शाहरुख खान ने फैन के सवाल पर दिया जवाब

"फाइटर" का टीजर हुआ रिलीज

हाल ही में फिल्म फाइटर का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. टीजर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक और दीपिका एक एयरफोर्स अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जिसमें वह आसमान में फाइटर प्लेन के साथ जबरदस्त कारनामे करते दिख रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी एक एयरफोर्स अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. टीजर देखकर तो यही लगता है कि, यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है. इस मूवी के टीजर को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

पहली बार साथ आए ऋतिक-दीपिका

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार फिल्म फाइटर में साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले यह दोनों ने किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म जवान (Jawan) में नजर आयी थीं.

शाहरुख खान ने भी पोस्ट किया शेयर

ऋतिक रोशन ने आने वाली फिल्म फाइटर के टीजर को एक्स पर शेयर किया, तो वहीं शाहरुख खान ने भी ऋतिक रोशन की इस पोस्ट को री-शेयर किया है. वहीं कैप्शन में लिखा है कि,"सिर्फ एक चीज जो ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर से ज्यादा खूबसूरत हो सकती है, वह सिद्धार्थ आनंद का अपनी फिल्म दिखाने का तरीका. हर तरफ बहुत अच्छा लग रहा है और आखिरकार सिद्धार्थ में सेंस ऑफ ह्यूमर विकसित हो गया है. आप मजाक कर रहे होंगे भाई. सभी को शुभकामनाएं, उड़ान भरने के लिए तैयार रहें".

इस दिन रिलीज होगी फिल्म "फाइटर"

ऋतिक-दीपिका स्टारर फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है. जो इससे पहले फिल्म पठान (Pathan) को डायरेक्ट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें : 6 साल सपनों की नगरी में किया संघर्ष, तब मिली पहली फिल्म, जानिए धर्मेंद्र की जिंदगी से जुड़े किस्से

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close