विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Film Crew : बता दें, फिल्म में तब्बू, करीना, कृति एयर होस्टेस का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. यह पहली बार होगा जब यह एक्ट्रेस एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Film Crew : एकता कपूर (Ekta Kapoor) की अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर क्रू (Crew) को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट है. इस फिल्म में तब्बू (Tabu), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट रिवील कर ऑडियंस को एक्साइट किया जा चुका है और अब मेकर्स फिल्म के पहले पोस्टर के साथ सामने आए हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood News : किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, MP के सीहोर में हुई है शूटिंग

यह एक्ट्रेस बनी हैं एयर होस्टेस

बता दें, फिल्म में तब्बू, करीना, कृति एयर होस्टेस का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. यह पहली बार होगा जब यह एक्ट्रेस एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं. वहीं यह फिल्म एक मसालेदार एंटरटेनमेंट का वादा करती है. पहली बार एक साथ आईं यह पावरफुल एक्ट्रेस स्क्रीन पर धमाल मचाने की गारंटी देती हैं. इस पोस्टर को देखते हुए कह सकते है कि यह फिल्म एक क्रेजी फ्लाइट एडवेंचर साबित होने वाली है.

मेकर्स ने कही यह बात

फिल्म से तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का ये फर्स्ट-लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,''जब से निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ 'क्रू' की रिलीज डेट का खुलासा किया है, तब से दर्शक फिल्म की और ज्यादा झलक देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. अब पहले पोस्टर के आने के साथ दर्शकों की चाहत और बढ़ गयी है.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, फिल्म क्रू 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म का पहला लुक आने के बाद दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. जब दर्शक अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को स्क्रीन पर देखेंगे.

ये भी पढ़े: Films-Web Series released on OTT: आज ओटीटी पर रिलीज होगी 10 फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close