विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : ''फाइटर'' का पहला गाना हुआ Release, सुनकर आपको भी आएगा बेहद पसंद

फिल्म के इस गाने में ऋतिक और दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : ''फाइटर'' का पहला गाना हुआ Release, सुनकर आपको भी आएगा बेहद पसंद

Fighter First Song Released : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) एरियन एक्शन फिल्म है. जिसमें दीपिका और ऋतिक एरियन एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है.

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview : एक्टर से योग गुरु बने बिजय आनंद ने बताया, क्यों बढ़ रहे हैं हार्टअटैक के मामले?

"फाइटर" का पहला गाना हुआ रिलीज

फिल्म फाइटर का पहला गाना "शेर खुल गए" दर्शकों के सामने आ चुका है. इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक गजब का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. जब से मेकर्स ने फिल्म का यह गाना रिलीज किया है. तब से गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह एक्टर्स भी आ रहे हैं गाने में नजर

फिल्म के इस गाने में ऋतिक और दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को देखकर यह समझ में आता है कि इस फिल्म में ऋतिक, दीपिका के अलावा अक्षय, करण और अनिल कपूर भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं.

गाने को इन्होंने दी है आवाज

फिल्म के इस गाने को विशाल-शेखर (Vishal-Shekhar), बेनी दयाल (Benny Dayal) शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने गाया है और विशाल-शेखर ने इस गाने को कंपोस भी किया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखें हैं.

इस दिन रिलीज होने जा रही है यह फिल्म

फिल्म फाइटर अगले साल 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है. वहीं ऋतिक के साथ सिद्धार्थ की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले यह दोनों वॉर (War), बैंग बैंग (Bang Bang) जैसी फिल्में साथ कर चुके हैं. बता दें फिल्म फाइटर 3D फिल्म है. जिसको लेकर इनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Usha Mangeskar Birthday: इंदौर के जिस घर में बीता उषा मंगेशकर का बचपन, उसी घर पर बना कपड़ों का शोरूम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close