विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

Bollywood News : Soni Razdan के साथ Alia Bhatt ने शेयर की बचपन की फोटो, मां को किया बर्थडे विश

आलिया भट्ट अभी हाल ही रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani kii Prem Kahaani) में नजर आ चुकी हैं. फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अहम रोल में दिखाई दिए थे.

Read Time: 3 min
Bollywood News : Soni Razdan के साथ Alia Bhatt ने शेयर की बचपन की फोटो, मां को किया बर्थडे विश
आलिया भट्ट ने शेयर की अपने बचपन की फोटो

Soni Razdan and Alia Bhatt : हाल ही में सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपना 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  ने अपनी मां को बर्थडे विश करके उनकी फोटो भी शेयर की. जैसा कि हम जानते हैं कि सोनी राजदान अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें : Karwa Chauth 2023: Parineeti से लेकर Kiara Advani तक...नई नवेली दुल्हन बनीं ये एक्ट्रेसेस, पहली बार मनाएंगी करवाचौथ

आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो

फोटो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट अपनी मां के साथ बैठी हुई हैं. एक तरफ सोनी व्हाइट कलर के सलवार सूट में देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट ब्लैक कलर की ड्रेस पहने बहुत ही सुंदर दिख रही हैं. आलिया भट्ट की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.


सोनी राजदान ने भी फोटो की शेयर

सोनी राजदान भी अपने लुक को लेकर आलिया भट्ट को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनी राजदान एक डार्क प्रिंटेड कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं. वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट भी ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.

सोनी ने आलिया की मेंहदी सेरेमनी की फोटो की शेयर

सोनी राजदान ने अपने इंस्टा पर आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी की फोटो भी शेयर की है, जिसमें सोनी राजदान अनारकली ड्रेस में नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ आलिया भट्ट भी रेड कलर की ब्राइडल ड्रेस में काफी सुंदर दिख रही हैं. यह ड्रेस मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने आलिया भट्ट के लिए खुद डिजाइन की है.

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म

आलिया भट्ट अभी हाल ही रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani kii Prem Kahaani) में नजर आ चुकी हैं. फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अहम रोल में दिखाई दिए थे. इन दोनों की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब आलिया भट्ट फिल्म 'जिगरा' (Jigra) में जल्द ही नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : Aditi Rao Hydari Birthday: 21 साल की उम्र में गुपचुप तरीके से कर ली थी शादी, शानदार एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close