विज्ञापन
Story ProgressBack

Release से पहले Films की Advance Booking Collection आई सामने, कौन-सी Movie तोड़ेगी रिकॉर्ड?

अगर डंकी की एडवांस बुकिंग के आंकड़ो की बात करें तो, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के देश भर में फर्स्ट डे के लिए अभी तक 2 लाख 57 हजार 930 टिकट सेल हुए हैं.

Read Time: 3 min
Release से पहले Films की Advance Booking Collection आई सामने, कौन-सी Movie तोड़ेगी रिकॉर्ड?

Dunky And Salaar Advance Booking : दिसंबर का महीना दर्शकों के लिए बहुत खास है, क्योंकि इस साल दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. एक तरफ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी (Dunky), वहीं दूसरी तरफ प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar). यह दोनों फिल्म देखने के लिए इनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब इन दोनों फिल्म के फर्स्ट डे की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन सामने आया है. जानें कौन सी फिल्म ने फर्स्ट डे की एडवांस बुकिंग में बाजी मारी है.

यह भी पढ़ें : Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?

डंकी की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन आया सामने

अगर डंकी की एडवांस बुकिंग के आंकड़ो की बात करें तो, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के देश भर में फर्स्ट डे के लिए अभी तक 2 लाख 57 हजार 930 टिकट सेल हुए हैं. इसी के साथ फिल्म डंकी ने रिलीज से पहले ही 7.54 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. कहा जा रहा है कि डंकी की एडवांस बुकिंग के चलते देशभर के 70 परसेंट मल्टीप्लेक्स पहले दिन के लिए हाउसफुल हो गए हैं.

राजकुमार हिरानी कर रहे हैं डायरेक्ट

बता दें, फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), बोमेन ईरानी (Boman Irani) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी है, जो लंदन जाने का सपना देखते हैं. फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

सालार की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन आया सामने

अगर सालार की एडवांस बुकिंग की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक 'सालार' के सभी भाषाओं में अभी तक 2 लाख 50 हजार 134 टिकट सेल हो चुके हैं. इसी के साथ सालार ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में 6.07 करोड़ की कमाई कर ली है. 

डंकी ने दी सालार को मात

जैसा कि अभी दोनों फिल्मों के एडवांस बुकिंग के कलेक्शन सामने आए हैं, उस हिसाब से फिल्म डंकी ने सालार को मात दे दी है. पहले दिन 7.54 करोड़ रुपयों का कलेक्शन करके यह फिल्म 'सालार' से आगे निकल चुकी है.

यह भी पढ़ें : Ankita Lokhande Birthday Special: इंदौर की अंकिता लोखंडे ने कैसे पूरा किया एक्ट्रेस बनने का सपना?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close