Bollywood News : आयरा ने शेयर किए शादी के फोटो, भावुक आमिर खान को लेकर कह दी यह बात

Ira Khan On Aamir Khan : आमिर खान की बेटी की शादी के समय की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं. जिसमें आमिर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आमिर खान की बेटी आयरा ने तस्वीर शेयर की और लिखा है "फके टियर्स". वहीं आयरा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कि हैं. जिसमें एक तस्वीर में वह अपने दूल्हे नूपुर शिखरे के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

Ira Khan On Aamir Khan : आयरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की बीते दिनों शादी हो चुकी है. जहां उदयपुर (Udaipur) में यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके बाद मुंबई (Mumbai) में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. हाल ही में आयरा ने शादी के समय की पापा आमिर खान (Aamir Khan) की ऐसी वीडियो वायरल हुई जिसमें वह आंसू बहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आयरा ने कुछ फोटो शेयर कर पापा आमिर खान के बारे में एक बात कही है.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : सीरियल सिया के राम के 'राम' ने कहा- 'अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है और सबके लिए गर्व की बात है'

Advertisement

आमिर खान के 'फेक टियर्स'

आमिर खान की बेटी की शादी के समय की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं. जिसमें आमिर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आमिर खान की बेटी आयरा ने तस्वीर शेयर की और लिखा है "फेक टियर्स". वहीं आयरा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिसमें एक तस्वीर में वह अपने दूल्हे नूपुर शिखरे के साथ बैठी नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उनकी रजिस्टर्ड मैरिज के समय की है. जिसमें उनकी मम्मी रीना और पापा आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. इस मौके पर आमिर खान भावुक नजर आ रहे हैं और बाकी लोग उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं. वहीं आयरा खान ने फोटोज पर कैप्शन में लिखा है फेक टियर्स यानी झूठे आंसू, असली भी आएंगे.

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा आयरा ने कुछ फोटोज शेयर की है. जिसमें एक में आमिर खान और नूपुर आपस में मजाक करते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद एक और तस्वीर है, जिसमें आयरा के पास बैठा एक शख्स हाथ से रोकने का इशारा कर रहे हैं. इसके कैप्शन में आयरा ने लिखा है कि गलत समय पर म्यूजिक क्यों हो गया. थोड़ी देर फॉर्मेलिटी बची है.

इस दिन हुई थी कोर्ट मैरिज

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी. जिसके बाद उदयपुर में क्रिश्चियन रीति रिवाज से इन दोनों ने फिर शादी की. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ खास लोग यह शादी में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir : AI का कमाल, लता मंगेशकर की आवाज में सुनिए 'राम आएंगे'

Topics mentioned in this article