विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

जब अमिताभ बच्चन ने रेखा के लिए एक शख्स की कर दी थी बुरी तरह पिटाई, जानिए पूरा किस्सा

बॉलीवुड के मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का प्यार एक समय खूब परवान चढ़ा, लेकिन इनका प्यार मुकाम तक न पहुंच सका और दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

Read Time: 3 min
जब अमिताभ बच्चन ने रेखा के लिए एक शख्स की कर दी थी बुरी तरह पिटाई, जानिए पूरा किस्सा

Bollywood Kissa: बॉलीवुड (Bollywood) की गलियों में लव अफेयर (Love affairs) की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस को भी सेलेब्स की प्रेम कहानी जानने में बड़ी दिलचस्पी रहती है. आज हम आपको बॉलीवुड (Bollywood) की एक ऐसी प्रेम कहानी का किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसने दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ी. जी हां हम बात कर रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मशहूर अभिनेत्री रेखा (Rekha) की.. 

Latest and Breaking News on NDTV

बॉलीवुड के मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का प्यार एक समय खूब परवान चढ़ा, लेकिन इनका प्यार मुकाम तक न पहुंच सका और दोनों के रास्ते जुदा हो गए. अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित रहा..दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. एक बार अमिताभ बच्चन ने रेखा के लिए एक शख्स को बुरी तरह पीट दिया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: KKK 13 की इस खिलाड़ी ने लगाया ऐश्वर्या शर्मा पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

बात साल 1976 की थी..जब फिल्म दो अंजाने की शूटिंग चल रही थी. उस दौरान रेखा और अमिताभ के बीच खूब नज़दीकियां बढ़ गईं थीं. दोनों इस रिश्ते को दुनिया से छिपाकर निभा रहे थे, लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान इस रिश्ते के बारे में सबको पता चल गया. दरअसल अमिताभ ने एक शख्स को रेखा के लिए बुरी तरीके से पीट दिया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

अमिताभ और रेखा जयपुर में अपनी फिल्म गंगा की सौगंध की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान दोनों को देखने के लिए काफी भीड़ आई. भीड़ में एक शख्स रेखा को बुरी नजर से देख रहा था. इस दौरान फिल्म के क्रू मेंबर ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह शख्स नहीं माना...उसके बाद उस शख्स ने रेखा पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया. इसके बाद बिग बी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उस शख्स को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद दोनों के अफेयर की खबरें सबकी जुबां पर आ गई. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- Bollywood News : महाभारत पर आधारित होगी विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म, "पर्व" का हुआ ऐलान, आएंगे 3 पार्ट

हालांकि बाद में इस रिश्ते की वजह से जया बच्चन के साथ अमिताभ की फैमिली लाइफ परेशानी में घिरने लगी.. उसके बाद अमिताभ ने रेखा से दूरी बनाने का फैसला लिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close