विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood Films In April: बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई फिल्म मैदान, अक्षय-टाइगर की फिल्म भी नहीं दिखा पा रही कोई कमाल

April 2024 Box Office Collection: इस साल ईद के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई. एक तरफ टाइगर-अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां और दूसरी तरफ अजय देवगन की मैदान. लेकिन, ये दोनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाएं.

Read Time: 3 min
Bollywood Films In April: बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई फिल्म मैदान, अक्षय-टाइगर की फिल्म भी नहीं दिखा पा रही कोई कमाल
Maidan Movie

Bollywood Films Released In April: बीते दिनों ईद के मौके पर बॉलीवुड की दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. एक तरफ हम बात करेंगे अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) की, दूसरी तरफ अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म 'मैदान' (Maidaan) की. इन एक्टर्स की फिल्में ईद पर भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. आइए जानते हैं इन फिल्मों के कलेक्शन और परफॉर्मेंस के बारे में.

बड़े मियां छोटे मियां का कलेक्शन (Bade Miyan Chote Miyan Collection)

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियों में बनी हुई थी. इस फिल्म के टीजर में दर्शकों को अक्षय-टाइगर के एक्शन सींस देखने को मिले थे. इन एक्टर्स के फैंस में बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट भी नजर आई थी. अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 15.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. जो ईद की रिलीज पर सबसे कम कलेक्शन रहा. वहीं, दूसरे दिन की बात करें तो फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई और फिल्म ने एक करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इस फिल्म का आने वाले दिनों में कैसा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहता है. सूत्रों के अनुसार, यह खबर सामने आई है कि यह फिल्म 350 करोड़ रुपए के बजट से बनाई गई है.

फिल्म मैदान का कलेक्शन (Maidaan Movie Collection)

फिल्म मैदान भारत के फेमस फुटबॉलर कोच सैयद अब्दुल रहीम (Syed Abdul Rahim) के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन के साथ साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) भी नजर आई हैं. इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 7.10 करोड़ रुपए की कमाई की. दूसरे दिन की बात करें, तो इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी 56.1 लाख रुपये का कलेक्शन ही कर पाई. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म को बनाने में कुल लागत 100 करोड़ रुपए बताई गई.

ये भी पढ़ें: Emraan-Mallika Hug: दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत, किया एक दूसरे को हग

ये भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan On OTT : जानिए घर बैठें कैसे देखें ईद पर रिलीज़ हुई ये फ़िल्म ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close