विज्ञापन
Story ProgressBack

Bade Miyan Chote Miyan On OTT : जानिए घर बैठें कैसे देखें ईद पर रिलीज़ हुई ये फ़िल्म ?

Akshay-Tiger Film: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के लिए भी तैयार हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आप इस फिल्म को घर बैठे कैसे देख सकते हैं?

Read Time: 2 min
Bade Miyan Chote Miyan On OTT : जानिए घर बैठें कैसे देखें ईद पर रिलीज़ हुई ये फ़िल्म ?
Bade Miyan Chote Miyan On OTT : जानिए घर बैठें कैसे देखें ईद पर रिलीज़ हुई ये फ़िल्म ?

Akshay-Tiger Film: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का इन एक्टर्स के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. मेकर्स ईद के मौके पर इन एक्टर्स के फैंस के लिए एक तोहफा लेकर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, यह खबर सामने आई है कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने जा रही है.

इस ओटीटी पर होगी रिलीज

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के लिए भी तैयार हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होगी.  इस ओटीटी ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. अब इसका यह मतलब है कि कुछ समय बाद दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का दीदार होगा. सूत्रों से यह भी खबर है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ही फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है. इसका यह मतलब है इन एक्टर्स के फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

'मैदान' से होगी टक्कर

एक तरफ अक्षर-टाइगर की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, दूसरी तरफ अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म मैदान (Maidaan) भी आज सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच में आ चुकी है. यह दोनों ही बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की फिल्म हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारती है. फिल्म मैदान में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय-टाइगर के साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) नजर आएंगी.

ये भी पढ़े: Bollywood Films on Indian Politicians: इस चुनावी मौसम जरूर देखिए भारतीय नेताओं पर बनी ये हिट फ़िल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close