विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: माधुरी दीक्षित को मिला खास अवार्ड, खुद केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया ऐलान

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2023 (IFFI 2023) में एक खास अवार्ड से सम्मानित किया जा रहा है. इस बात की जानकारी खुद केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने अपने सोशल मीडिया पर दी है.

Read Time: 2 min
Bollywood: माधुरी दीक्षित को मिला खास अवार्ड, खुद केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया ऐलान

Madhuri Dixit News : एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड का वह नाम है, जिनके टैंलेंट का हर कोई मुरीद है. अब उन्हीं से जुड़ी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं. दरअसल एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2023 (IFFI 2023) में एक खास अवार्ड से सम्मानित किया जा रहा है. इस बात की जानकारी खुद केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. मंत्री अनुराग ठाकुर का यह पोस्ट आप यहां देख सकते हैं.

माधुरी दीक्षित की दिखाई सिनेमा जर्नी

जैसा कि हम जानते हैं कि माधुरी दीक्षित काफी लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. माधुरी वह एक्ट्रेस हैं, जिसको हर एक्ट्रेस फॉलो करना चाहती है. अनुराग ठाकुर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"माधुरी दीक्षित ने चार दशकों से अपने टैलेंट और ग्रेस से पर्दे पर चार चांद लगाए हैं."निशा" से लेकर मनोरम "चंद्रमुखी" तक, राजसी "बेगम पारा" से लेकर अदम्य "रज्जो" तक, उनकी वर्सेटिलिटी की कोई सीमा नहीं है". उन्होंने आगे यह भी लिखा कि "54 वे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव में प्रतिभाशाली और करिश्माई अभिनेत्री को भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए विशेष सम्मान, पुरस्कार प्रदान कर आज हमें खुशी हो रही है".

यह भी पढ़ें : Miss universe 2023 : 72 सालों में पहली बार पाकिस्तान ने मिस यूनिवर्स 2023 में लिया हिस्सा, कौन है वो मॉडल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close