विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

फिल्म थैंक यू में भी नजर आएंगी शहनाज गिल, हो चुकी हैं 'उप्स' मूवमेंट का शिकार

शहनाज जब फिल्म थैंक यू की कास्ट के साथ एक पार्टी में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं तो एक फैंस से शहनाज झुक कर बात करने लगीं. जब उनको एहसास हुआ कि वो उप्स मूवमेंट का शिकार हो रहीं है तो हाल की उन्होंने अपनी ड्रेस को सही किया . यह देख कर लोग शहनाज को ट्रॉल कर रहे हैं .

Read Time: 2 min
फिल्म थैंक यू में भी नजर आएंगी शहनाज गिल, हो चुकी हैं 'उप्स' मूवमेंट का शिकार

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि शहनाज की बॉलीवुड में बैक टू बैक फिल्म्स आ रही हैं. इससे पहले शहनाज सलमान खान के साथ फिल्म " किसी का भाई, किसी की जान " में नजर आ चुकी हैं. अब वे एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म "थैंक यू " में नजर आने वाली हैं. जब से फिल्म का टीजर ऑडियंस के बीच आया है, लोग शहनाज गिल की भूमिका को सराह रहे हैं. फिल्म अगले महीने 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

टॉक शो "देसी वाइब्स" को करती हैं होस्ट

एक्ट्रेस शहनाज  एक टॉक शो देसी वाइब्स को भी होस्ट करती हैं, जिसमें बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर्स उनके शो में गेस्ट बनकर आते हैं. शहनाज शो में सभी एक्टर्स के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आती हैं. शहनाज का यह शो दर्शकों के लिए पहली पसंद बन चुका है .

सिद्धार्थ की मौत ने शहनाज को तोड़ दिया था

एक समय ऐसा भी आया था जब सिद्धार्थ की मौत ने शहनाज को हिला कर रख दिया था. जहां कहीं भी सिद्धार्थ की बात होती है तो शहनाज की आंखों से आंसू आने लगते हैं. जब शहनाज सलमान खान के शो बिग बॉस में पहुंची थी तब सिद्धार्थ को याद करके शहनाज के साथ सलमान खान की आखों से भी आंसू आ गए थे.

शहनाज हुई  उप्स मूवमेंट का शिकार

शहनाज जब फिल्म थैंक यू की कास्ट के साथ एक पार्टी में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं तो एक फैंस से शहनाज झुक कर बात करने लगीं. जब उनको एहसास हुआ कि वो उप्स मूवमेंट का शिकार हो रहीं है तो  उन्होंने तुरंत अपनी ड्रेस को सही किया . हांलिक लोग शहनाज को इसी मसले पर ट्रोल भी कर रहे हैं .

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close