विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

Women's Reservation Bill : नए संसद भवन में पहुंची कंगना-ईशा, कहा- यह दिन है ऐतिहासिक

नए संसद भवन पहुंचीं कंगना रनौत ने महिला आरक्षण बिल पर कहा कि नए संसद का पहला सत्र महिला सशक्तिकरण को समर्पित होना सम्मान की बात है. नरेन्द्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से उन्होंने काफी कुछ किया है. इसका सारा क्रेडिट उन्हें ही जाता है.

Read Time: 3 min
Women's Reservation Bill : नए संसद भवन में पहुंची कंगना-ईशा, कहा- यह दिन है ऐतिहासिक

नए संसद भवन (new parliament building) का औपचारिक शुभारंभ कर दिया गया है. नई संसद में पहली ही बैठक के दौरान जो महिला रिजर्वेशन बिल (Women's Reservation Bill) प्रस्तुत किया गया, उसका लगभग सभी ने स्वागत किया. नई संसद के उद्घाटन समारोह में बड़े-बड़े राजनेताओं के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) और ईशा गुप्ता (esha gupta) भी नजर आईं.

कंगना-ईशा पहुंची नए संसद भवन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ईशा गुप्ता नए संसद भवन पहुंचीं, जहां दोनों एक्ट्रेस एथनिक लुक में नजर आ रही थी. वही कंगना रनौत वाइट साड़ी में दिखीं तो वहीं ईशा गुप्ता ने पीच कलर का सूट पहना हुआ था. जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस दौरान कंगना और ईशा ने पैपराजी को हंसते हुए पोज भी दिए.

महिला आरक्षण बिल पर कंगना ने कही ये बात

एक्ट्रेस कंगना ने महिला आरक्षण बिल पर कहा, 'राजनीति में महिलाओं के लिए करियर बनाना बहुत मुश्किल होता है, नए संसद का पहला सत्र महिला सशक्तिकरण को समर्पित होना सम्मान की बात है. नरेन्द्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से उन्होंने काफी कुछ किया है. इसका सारा क्रेडिट उन्हें ही जाता है. अब हमें महिलाएं कॉम्बैट फील्ड जैसे सेना, एयरफोर्स में ज्यादा नजर आती है. सारा देश एक नए युग का गवाह बना है.'

ये भी पढ़े: अंबानी परिवार के गणपति सेलिब्रेशन में शाहरुख, आलिया से माधुरी तक... तस्वीरों में देखें कैसे मना जश्न

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं संसद की सदस्य

बता दें कि बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काम करने के बाद राजनीति की दुनिया में अपना हाथ आजमाया. इस समय ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी से सांसद हैं, तो वहीं जया बच्चन समाजवादी पार्टी से सांसद हैं. इसके अलावा स्मृति ईरानी केंद्रीय कैबिनेट में मंत्री हैं.

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति-राघव उदयपुर के लीला पैलेस में करेंगे शादी, जानें कौन होंगे मेहमान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close