Rajinikanth: रजनीकांत की बीमारी का हुआ खुलासा, इस दिन होगी अस्पताल से छुट्टी

Rajinikanth News: रजनीकांत की खबर सुनकर उनके फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर उनको हुआ क्या है. उनको ऐसी कौन सी बीमारी है जिसके चलते अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rajinikanth News: रजनीकांत (Rajinikanth) वह एक्टर हैं जिनका जलवा साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी है. रजनीकांत ने कई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जहां दर्शक आज भी उनको परदे पर देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं. एक्टर रजनीकांत इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों उनको चेन्नई (Chennai) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह खबर आने के बाद रजनीकांत के फैंस काफी परेशान हो गए थे. अब हम आपको उस बीमारी के बारे में बताएंगे, जिसको लेकर एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

रजनीकांत को ये है बीमारी

रजनीकांत की खबर सुनकर उनके फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर उनको हुआ क्या है. उनको ऐसी कौन सी बीमारी है जिसके चलते अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उस बीमारी का पूरा नाम एओर्टा है. यह बीमारी जब होती है तब हमारे हार्ट से पूरी बॉडी में खून ले जाने वाली ब्लड वेसल्स कमजोर हो जाती हैं. ऐसे में उसमें सूजन आ जाती है. अगर समय रहते इसका इलाज सही से नहीं हो पाता तो यह फट भी सकती है और मरीज की जान भी जा सकती है.

Advertisement
Advertisement

इस दिन होगी छुट्टी

रजनीकांत की फैंस फॉलोइंग हमारे देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी तादात में है. जहां उनकी तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही उनके चाहने वाले उनकी चिंता करने लगे थे. रजनीकांत 73 साल के हैं वहीं कुछ लोग यह भी सोच रहे हैं कि उनके पसंदीदा एक्टर घर कब आएंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार अगर सब कुछ ठीक रहता है तो उम्मीद है कि आने वाले दो दिनों में रजनीकांत अपने घर आ सकते हैं. हालांकि अपने काम पर लौटने की अनुमति उनको भी बिल्कुल भी नहीं दी गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bollywood News: एक्टर सोहम शाह और डायरेक्टर के बीच सब कुछ नहीं है ठीक? क्या 'Tumbbad 2' दर्शकों के बीच आएगी?