विज्ञापन
Story ProgressBack

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'शैतान' के तीसरे हफ्ते का कलेक्शन आया सामने, फिल्मों का हुआ बुरा हाल

BMCM Vs Maidaan latest Collection: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की अब तक की कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते का कलेक्शन 49.9 करोड़ रुपए रहा. दूसरे हफ्ते फिल्म का 8.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा.

Read Time: 3 min
'बड़े मियां छोटे मियां' और 'शैतान' के तीसरे हफ्ते का कलेक्शन आया सामने, फिल्मों का हुआ बुरा हाल
Bollywood News: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की अब तक की कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते का कलेक्शन 49.9 करोड़ रुपए रहा.

BMCM Vs Maidaan latest Collection: ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं. एक फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) और दूसरी फिल्म मैदान (Maidaan) थी. इन दोनों फिल्मों का दर्शक काफी दिनों से रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दर्शकों ने पहली बार अक्षय-टाइगर को एक साथ स्क्रीन पर देखा. वहीं फिल्म शैतान (Shaitaan) की सफलता के बाद अजय देवगन (Ajay Devgan) एक स्पोर्ट्स कोच की भूमिका में नजर आए हैं. आज फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन से ज्यादा हो गए हैं. हम आपको बताएंगे की इन दोनों फिल्मों में से किसने दर्शकों के दिल में अपनी छाप छोड़ी है.

'बड़े मियां छोटे मियां' का ऐसा रहा कलेक्शन

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की अब तक की कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते का कलेक्शन 49.9 करोड़ रुपए रहा. दूसरे हफ्ते फिल्म का 8.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा. वहीं तीसरे हफ्ते के तीसरे फ्राइडे के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रिलीज के 15 दिन सिर्फ 45 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. इस तरीके से फिल्म ने अभी तक कुल मिलाकर 58.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

'मैदान' का रहा यह कलेक्शन

अगर फिल्म मैदान के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो रिलीज के पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ. वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म का 10.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा. फिल्म के तीसरे हफ्ते के तीसरे फ्राइडे के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 15वें दिन सिर्फ 75 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. अगर फिल्म के अभी तक के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का अब तक 39.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही हो पाया है. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) नजर आई हैं. वहीं फिल्म मैदान में अजय देवगन के साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) नजर आई हैं.

ये भी पढ़े: Tv Actress Belong To Madhya Pradesh: टीवी जगत की वे मशहूर अभिनेत्रियां, जिन्होंने किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close