विज्ञापन
Story ProgressBack

Birthday Special: रियालिटी शो से बाहर होने से लेकर सलमान खान से दुश्मनी तक, जानें अरिजीत सिंह से जुड़े किस्से

Arijit Singh Birthday Special: सिंगर अरिजीत सिंह को बचपन से ही गाने का बहुत शौक था. इसलिए उन्होंने काफी कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था. अरिजीत सिंह ने अपने संघर्षों के दिनों में एक रियलिटी शो में हाथ आजमाया था.

Read Time: 3 min
Birthday Special: रियालिटी शो से बाहर होने से लेकर सलमान खान से दुश्मनी तक, जानें अरिजीत सिंह से जुड़े किस्से

Arijit Singh Birthday Special: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का आज जन्मदिन है. वह अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी जादुई आवाज से हर किसी का दिल जीता है. बता दें, अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए हैं. जिन्हें उनके चाहने वाले हर एक मौके पर सुनना पसंद करते हैं. आज हम अरिजीत सिंह के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़े हुए कुछ किस्से बता रहे हैं.

जब रियलिटी शो से हुए बाहर

सिंगर अरिजीत सिंह को बचपन से ही गाने का बहुत शौक था. इसलिए उन्होंने काफी कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था. अरिजीत सिंह ने अपने संघर्षों के दिनों में एक रियलिटी शो में हाथ आजमाया था. लेकिन इस शो में उनकाे असफलता मिली. एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2005 में सिंगिंग रियलिटी शो फेम गुरुकुल में अरिजीत सिंह ने हिस्सा लिया था. जहां उनकी आवाज शो के जज शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) और केके (KK) को काफी पसंद आई थी. लेकिन कम वोट मिलने की वजह से अरिजीत सिंह शो से बाहर हो गए थे.

मेहनत से बनाई अपनी पहचान

अरिजीत सिंह रियलिटी शो से बाहर होने के बाद लगातार मेहनत करते रहे. इसके बाद साल 2010 में आई म्यूजिक वीडियो 'तोसे नैना मिला' से वह सुर्खियों में आ गए थे. जिसके बाद उन्होंने बतौर प्लेबैक सिंगर साल 2011 में आई फिल्म मर्डर 2 (Murder 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने आशिकी 2 (Aashiqui 2) जैसी हिट फिल्मों के लिए गाने गए थे.

सलमान खान से दुश्मनी पड़ी महंगी

एक समय ऐसा भी आया था जब अरिजीत सिंह का झगड़ा बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ हो गया. इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक साथ काम नहीं किया. वहीं सलमान खान और अरिजीत सिंह ने 9 साल का पुराना झगड़ा खत्म करके फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में एक साथ आए. हालांकि इन दोनों की लड़ाई कोई आम बात नहीं थी. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आए थी कि सलमान खान ने सरेआम एक अवॉर्ड शो के दौरान अरिजीत सिंह की बेइज्जती कर दी थी और उनके गाने अपनी फिल्मों से हटा दिए थे.

ये भी पढ़े: Kalki 2898 AD Star Cast Fees: बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी डिमांड में हैं प्रभास, कल्कि 2898 एडी के लिए वसूले इतने करोड़ रुपये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close