विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss OTT 3: इंतजार हुआ खत्म, बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट आई सामने!

Bigg Boss OTT 3 Release Date: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ नई अपडेट सामने आ रही है. इसके बाद दर्शक भी नई-नई जानकारी लेने में काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3: इंतजार हुआ खत्म, बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट आई सामने!
Bollywood News: बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है

Bigg Boss OTT 3 Release Date: बिग बॉस सीजन (Bigg Boss Season) के चाहने वालों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है. जहां कुछ दिनों पहले इस सीजन के बारे में मेकर्स ने अनाउंसमेंट किया था. इसके अलावा यह खबर भी सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं करेंगे. हालांकि सच क्या है, यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है.

इस दिन होगा रिलीज

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ नई अपडेट सामने आ रही है. इसके बाद दर्शक भी नई-नई जानकारी लेने में काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 अगले महीने जून में जिओ सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज होने जा रहा है. जहां शो के चाहने वाले इसको इस ओटीटी पर घर बैठे अपने परिवार के साथ देख सकते हैं.

अनिल कपूर करेंगे होस्ट

वहीं सलमान खान के चाहने वालों के लिए भी एक बुरी खबर है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 को इस बार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. शो को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करने जा रहे हैं. जहां वह शो में मौजूद कंटेस्टेंट की फटकार लगाते हुए नजर आने वाले हैं. यह खबर कहीं ना कहीं उन लोगों के लिए अच्छी है जो अनिल कपूर के फैंस हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो इस सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसमें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एल्विस यादव (Elvish Yadav) ने ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा था. वहीं यह सीजन भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ था.

ये भी पढ़े: Hiten Tejwani Exclusive: बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने पर बोले हितेन, कोई सेलिब्रिटी अपनी इज्जत की धज्जियां उड़ाने के लिए थोड़ी जाएगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Natasa- Hardik: तलाक की खबरों के बीच हार्दिक- नताशा कर रहे हैं फोटोज शेयर, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग
Bigg Boss OTT 3: इंतजार हुआ खत्म, बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट आई सामने!
On Screen Jodi of 2024: These couples will be seen in films for the first time, romance will be seen on screen
Next Article
On Screen Jodi of 2024: पहली बार फिल्मों में नजर आएंगी ये जोड़ियां, पर्दे पर दिखेगा रोमांस
Close
;