विज्ञापन

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग

Bigg Boss OTT 3 Latest: बिग बॉस के घर में एक सदस्य ऐसा भी है. जिसको ट्रॉफी नहीं बल्कि 25 लाख रुपए चाहिए. वह कंटेस्टेंट कोई नहीं बल्कि एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) हैं. जिन्होंने बीते दिनों अरमान मलिक (Armaan Malik) से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया.

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग
Bigg Boss OTT 3 Latest

Bigg Boss OTT 3 Latest: आजकल बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) हर दर्शक की पहली पसंद बना हुआ है. जहां हर दिन इस शो में कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. वहीं शो के कंटेस्टेंट दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे. बिग बॉस के घर में एक सदस्य ऐसा भी है, जिसको ट्रॉफी से कोई लेना देना नहीं है. उनको सिर्फ 25 लाख रुपए की जरूरत है. आखिर वह कंटेस्टेंट है कौन, चलिए आपको बताते हैं.

रणवीर शौरी ने कही ये बात

बता दें, बिग बॉस के घर में एक सदस्य ऐसा भी है. जिसको ट्रॉफी नहीं बल्कि 25 लाख रुपए चाहिए. वह कंटेस्टेंट कोई नहीं बल्कि एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) हैं. जिन्होंने बीते दिनों अरमान मलिक (Armaan Malik) से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया. बिग बॉस अपने अंत की ओर बढ़ रहा है. वहीं इस समय नए-नए ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं. अब फिनाले में सिर्फ 8 दिन ही बचे हैं और सारे कंटेस्टेंट अपनी-अपनी भावनाएं एक दूसरे के साथ शेयर भी कर रहे हैं. आखिर यह शो कौन जीतेगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

एपिसोड में ये था खास

हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला कि रणबीर शौरी को बिग बॉस के घर में तीन सदस्यों को नॉमिनेट करने और अरमान मलिक को बचाने की पावर दी गई. वहीं, सना मकबूल (Sana Makbul) बाहरवाली बनी थीं. ऐसे में उनको तो नॉमिनेट नहीं किया जा सकता था, लेकिन बचे हुए कंटेस्टेंट में से रणबीर ने शिवानी कुमारी (Shivani Kumari), विशाल पांडे (Vishal Pandey) और लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) को चुना.

'क्या मैं ट्रॉफी का अचार डालूंगा'

रणवीर ने अरमान से बात करते हुए कहा कि, मुझे ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपए में दिलचस्पी है. मुझे 25 लाख रुपए की जरूरत है. इस बात पर अरमान ने कहा कि पैसे तो ट्रॉफी के साथ ही मिलेंगे तब रणवीर ने कहा कि ट्रॉफी का मैं क्या अचार डालूंगा. रणवीर ने आगे कहा कि जैसे ही मैं यहां से बाहर जाऊंगा, सबसे पहले तो अपना मोबाइल बंद करूंगा, फिर घर जाऊंगा. अच्छी फिल्म लगाऊंगा. रबड़ी खाऊंगा और ठंडी बियर पीयूंगा.

ये भी पढ़ें : TOP OTT Shows: 'पंचायत 3' बनी ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज, 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने भी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को पछाड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: Trailer of 'Phir Aayi Hasseen Dillruba' released, will be released on this OTT
Next Article
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: 'फिर आई हसीन दिलरूबा' का ट्रेलर हुआ आउट, इस ओटीटी पर होगी रिलीज
Close