विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss OTT 3 में होगी इन YouTubers की Entry ? ये रही लिस्ट

Bigg Boss OTT 3: शो से जुड़े कंटेस्टेंट के बारे में भी अलग-अलग जानकारी दर्शकों को देखने को मिल रही हैं. यह खबर सामने आई है कि मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट को फाइनल कर दिया है.

Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3 में होगी इन YouTubers की Entry ? ये रही लिस्ट
Bigg Boss OTT 3 में होगी इन YouTubers की Entry ? ये रही लिस्ट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, इसका फर्स्ट लुक लोगों के सामने भी आ चुका है. जहां हर रोज इस शो से जुड़ी खबरें भी लोगों के सामने आती रहती हैं. वहीं शो को इस बार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं करेंगे. बता दें, इस शो को अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करने जा रहे हैं. जहां बीते दिनों अब अनिल कपूर का भी फर्स्ट लुक भी दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसमें अनिल कपूर भी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. खबरों के अनुसार इस शो में कुछ युटयूबर्स भी एंट्री करने वाले हैं.

इन युटयूबर्स की भी होगी एंट्री

शो से जुड़े कंटेस्टेंट के बारे में भी अलग-अलग जानकारी दर्शकों को देखने को मिल रही हैं. वहीं, रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट को फाइनल कर दिया है. इस शो में कई पॉपुलर युटयूबर्स भी देखने को मिलेंगे. जिसमें सबसे पहले नाम अरमान मलिक (Armaan Malik) का आता है. कहा जा रहा है कि अरमान को अनिल कपूर के शो के लिए साइन कर लिया गया है. बता दें, अरमान कपूर अपनी दो शादियों को लेकर चर्चाओं में आए थे.

और कौन आ सकता है नज़र ? 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभि और नियू (Abhi and Niyu) को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. यह कपल अपने प्रोजेक्ट फॉलोइंग लव के लिए काफी चर्चित हैं. इनकी यूट्यूब पर 5.7 मिलियन सब्सक्राइबर और 2.8 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. साथ में यह भी कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया सेंसेशन खुशी चौधरी (Khushi Choudhary) और विवेक चौधरी (Vivek Choudhary) भी इस शो में आ सकते हैं. हालांकि इनको लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 20 जून को होने जा रहा है. जिसको लेकर दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Zareen Khan: बॉलीवुड के अलावा पंजाबी व तेलुगु फिल्मों में भी कर चुकीं हैं काम, अब बोली- चुनौतीपूर्ण किरदार करने के लिए हूं तैयार
Bigg Boss OTT 3 में होगी इन YouTubers की Entry ? ये रही लिस्ट
Junaid Khan Film Maharaj: When Junaid Khan had to wait 3 years for the release of his debut film Maharaj
Next Article
Junaid Khan Film Maharaj: जब जुनैद खान को अपनी डेब्यू फिल्म महाराज की रिलीज के लिए 3 साल करना पड़ा था लंबा इंतजार
Close
;