विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss OTT 3: मिड वीक में ही बिग बॉस ओटीटी 3 ने इस कंटेस्टेंट को किया बेघर, जानें इसमें आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी तो नहीं

Bigg Boss OTT 3 Latest: बिग बॉस में इस बार अचानक की हफ्ते के बीच में दर्शकों की वोटिंग के आधार पर नीरज को घर से बेघर कर दिया है. वहीं उनके एलिमिनेट होने से उनके चाहने वालों को काफी तगड़ा झटका लगा है.

Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3: मिड वीक में ही बिग बॉस ओटीटी 3 ने इस कंटेस्टेंट को किया बेघर, जानें इसमें आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी तो नहीं
बिग बॉस ओटीटी 3 आजकल दर्शकों के बीच में छाया हुआ है

Bigg Boss OTT 3 Latest: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) आजकल दर्शकों के बीच में छाया हुआ है. जिसमें दर्शकों को सभी कंटेस्टेंट का ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो का प्रीमियर 23 जून से शुरू हो चुका है. वहीं इस शो को अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट कर रहे हैं.  सीजन को चलते हुए 8 दिन भी पूरे नहीं हुए और बिग बॉस ने एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया है. इस हफ्ते में दो लोग नॉमिनेट हुए थे. जिसमें शिवानी कुमार (Shivani Kumar) और नीरज गोयत (Neeraj Goyat) के नाम शामिल थे.

मिड वीक में ही कंटेस्टेंट हुआ आउट

बिग बॉस में इस बार अचानक की हफ्ते के बीच में दर्शकों की वोटिंग के आधार पर नीरज गोयत को घर से बेघर कर दिया है. वहीं उनके एलिमिनेट होने से उनके चाहने वालों को काफी तगड़ा झटका लगा है. बता दें, नीरज शो में इतना शानदार खेल रहे थे कि घर से बेघर होने की कोई भी उम्मीद नहीं कर रहा था. नीरज शो से बाहर होने वाले पहले ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनको दर्शक काफी पसंद कर रहे थे. वहीं दर्शकों को शो में उनका परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रहा था.

जब नीरज हुए घर से बेघर

शो में टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस ने यहा बताया कि सबसे ज्यादा एविक्शन वोट पाने वाले चार घर वाले हैं. जिनमें सना सुल्तान (Sana Sultan), साई केतन (Sai Ketan), रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) और दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) के नाम शामिल हैं. नीरज के घर से बेघर होने के बाद उनके चाहने वाले और इंटरनेट यूजर्स बिग बॉस को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये कंटेंस्टेंट आ रहे हैं नजर

अनिल कपूर के शो में 16 कंटेस्टेंट आए हुए हैं, जिसमें अरमान मलिक (Armaan Malik), पायल मलिक (Payal Malik), कृतिका मलिक (Kratika Malik), शिवानी कुमार (Shivani Kumar), विशाल पांडे (Vishal Pandey) जैसे तमाम सिलेब्रिटीज के नाम शामिल हैं. जिनको आजकल दर्शक शो में देखना काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: Aditi Rao Hydari: हीथ्रो एयरपोर्ट पर फंसी अदिति राव हैदरी, 19 घंटे तक नहीं मिला सामान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Aditi Rao Hydari: हीथ्रो एयरपोर्ट पर फंसी अदिति राव हैदरी, 19 घंटे तक नहीं मिला सामान
Bigg Boss OTT 3: मिड वीक में ही बिग बॉस ओटीटी 3 ने इस कंटेस्टेंट को किया बेघर, जानें इसमें आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी तो नहीं
Bhojpuri cinema Bhojpuri superstar Nirahua Dinesh Lal Yadav returns to Bhojpuri cinema after a crushing defeat in the Lok Sabha elections, Sankalp movie
Next Article
Bhojpuri Cinema: लोकसभा में करारी हार के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे निरहुआ, 'संकल्प' पूरा कर ये कहा
Close
;