विज्ञापन
Story ProgressBack

Aditi Rao Hydari: हीथ्रो एयरपोर्ट पर फंसी अदिति राव हैदरी, 19 घंटे तक नहीं मिला सामान

Aditi Rao Hydari Latest: अदिति राव हैदरी हाल ही में हीथ्रो एयरपोर्ट (Heathrow Airport) पर काफी परेशान हो गई थीं. बता दें, उन्हें 19 घंटे से ज्यादा वक्त तक अपने सामान के लिए इंतजार करना पड़ा था और कई घंटे तक उनको एयरपोर्ट पर ही रहना पड़ा था.

Read Time: 2 mins
Aditi Rao Hydari: हीथ्रो एयरपोर्ट पर फंसी अदिति राव हैदरी, 19 घंटे तक नहीं मिला सामान
एयरपोर्ट पर फंसी रही है अदिति राव हैदरी

Aditi Rao Hydari Latest: सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के सितारे आजकल सातवें आसमान पर हैं. इसलिए वह दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. हीरा मंडी रिलीज होने के बाद हर कोई अदिति राव की तारीफ करता नहीं थक रहा. एक रिपोर्ट के अनुसार हीथ्रो एयरपोर्ट पर अदिति को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. आखिर पूरा मामला है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

एयरपोर्ट पर फंसी रही है अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी हाल ही में हीथ्रो एयरपोर्ट (Heathrow Airport) पर काफी परेशान हो गई थीं. बता दें, उन्हें 19 घंटे से ज्यादा अपने सामान के लिए इंतजार करना पड़ा था और कई घंटे  उनको एयरपोर्ट पर ही रहना पड़ा था. ऐसे में अदिति राव हैदरी ने कई पोस्ट करते हुए ब्रिटिश एयरवेज को काफी कुछ कहा.

एक्स पर कही यह बात

अदिति ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ब्रिटिश एयरवेज और हीथ्रो एयरपोर्ट अब तक के सबसे निचले लेवल पर पहुंच गए हैं. मुंबई से फ्लाइट दोपहर 2.15 बजे लंदन उतरी, अभी शाम के 6.02 बजे हैं. थके हुए यात्री, भूखे बच्चे, व्हीलचेयर पर बैठे लोग खाली लगेज बेल्ट पर इंतजार कर रहे हैं. जिनके पास क्यूआर कोड के अलावा कोई जानकारी नहीं है. जो एक ऐसे एयरपोर्ट के लिए दिए जा रहे हैं. जहां कहा जा रहा है कि टेक्नोलॉजी खराब हो गई है. 

बैग के बिना एयरपोर्ट से निकलीं

दूसरे पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि एयरपोर्ट पर 5 घंटे आराम से इंतजार करते हुए और अब मैं कई दूसरे परेशान लोगों की तरह अपने बैग के बिना एयरपोर्ट से निकल रही हूं. जिन लोगों के पास दवाइयां, एपिपेन्स और दूसरी जरूरी चीजें हैं, उन्हें इस बात का कोई आश्वासन नहीं है कि हमें अपना सामान 24 घंटे के अंदर मिल जाएगा, या नहीं. इस बड़ी गड़बड़ के लिए माफी कभी नहीं, यह शर्म की बात है.

ये भी पढ़े: Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV Exclusive: राजेश कुमार ने बताया कि फिल्म रौतू के राज में क्या है खास ?
Aditi Rao Hydari: हीथ्रो एयरपोर्ट पर फंसी अदिति राव हैदरी, 19 घंटे तक नहीं मिला सामान
Bigg Boss OTT 3 evicted this contestant in mid-week find out if your favorite celebrity is in it
Next Article
Bigg Boss OTT 3: मिड वीक में ही बिग बॉस ओटीटी 3 ने इस कंटेस्टेंट को किया बेघर, जानें इसमें आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी तो नहीं
Close
;