विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss OTT 3: इस एक्टर ने किया सलमान खान को रिप्लेस, बिग बॉस ओटीटी 3 को करेगा होस्ट

Bigg Boss OTT 3 News: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर लगातार अपडेट दर्शकों के सामने आ रही है. कुछ हफ्ते पहले मेकर्स ने शो का नया पोस्टर जारी किया था. वहीं अब मेकर्स ने इस शो के होस्ट को लेकर ताजा अपडेट दी है.

Read Time: 3 mins
Bigg Boss OTT 3: इस एक्टर ने किया सलमान खान को रिप्लेस, बिग बॉस ओटीटी 3 को करेगा होस्ट
bigg boss ott 3 latest News

Bigg Boss OTT 3 News: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. इस रियलिटी शो के आने का इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे हैं. बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) खत्म होने के बाद बिग बॉस ओटीटी की चर्चाएं चारों तरफ होना शुरू हो चुकी हैं. वहीं अब इस शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है.

पोस्ट किया शेयर

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर लगातार अपडेट दर्शकों के सामने आ रहा है. कुछ दिनों पहले शो के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है. कुछ हफ्ते पहले मेकर्स ने शो का नया पोस्टर जारी किया था और यह बताने के लिए कहा था कि वह शो में किसे देखना चाहते हैं.

यह एक्टर करेगा शो को होस्ट

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन काफी हिट हुआ था. वहीं अब तीसरे सीजन को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करने जा रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट किया था. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने शो का पहला टीजर रिलीज कर दिया है.

शो में यह होगा खास

प्रोमो के कैप्शन में लिखा है कि बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन देखकर बाकी सब भूल जाओगे. क्योंकि सीजन होगा खास, एकदम झक्कास. यह शब्द से सभी को लगने लगा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर ही होस्ट करने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर ने इस शो के लिए अच्छी खासी रकम वसूली है.

अक्षय कुमार की छोड़ी फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते दिन खबर सामने आई थी कि अनिल कपूर, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 5 (Housefull 5) में नजर आने वाले हैं, लेकिन उन्होंने अक्षय की यह फिल्म छोड़ दी. एक रिपोर्ट के अनुसार, अनिल कपूर को इस फिल्म के लिए वह फीस नहीं मिल रही थी, जिसकी वह मांग कर रहे थे. इसलिए उन्होंने यह प्रोजेक्ट छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें : Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज
Bigg Boss OTT 3: इस एक्टर ने किया सलमान खान को रिप्लेस, बिग बॉस ओटीटी 3 को करेगा होस्ट
Welcome to the Jungle: ...So this is why Sanjay Dutt left the film Welcome to the Jungle, the reason revealed!
Next Article
Welcome to the Jungle: संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल', ये वजह आई सामने...
Close
;