विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss में अंकिता ने खोली मनारा चोपड़ा की पोल-पट्टी, बोली 'ये लड़की किसी के भरोसे...'

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 के घर से सामने आए दूसरे वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि अंकिता मन्नारा के लिए बोल रही हैं, 'सबकी बुराई करती है.कभी इधर की ढोलकी.... कभी उधर की ढोलकी..अपना बैलेंस हर जगह बनाकर चलती है.कहीं एक जगह तो रहो लोगों के.तुम्हें विश्वास कैसे करे? आज बहुत अच्छी और कल कब पलट जाए पता ही नहीं. एक

Read Time: 4 min
Bigg Boss में अंकिता ने खोली मनारा चोपड़ा की पोल-पट्टी, बोली 'ये लड़की किसी के भरोसे...'

Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों ढेर सारे तमाशे हो रहे हैं. शो में कई कंटेस्टेंट्स अब फ्रंट फुट पर आकर खेल रहे हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी शामिल हैं.पहले अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के आगे-पीछे ही दिखाई दे रही थीं, लेकिन सलमान खान से मिली फटकार के बाद वह अब घर में खूलकर अपनी आवाज उठा रही हैं.और अब डेली हॉट टॉपिक बन रही हैं फिर वो अंकिता बनाम ऐश्वर्या हो (Ankita VS Aishwarya) या अंकिता बनाम नील हो.इन सब लड़ाई में अंकिता ने खुलकर सबसे पन्गा लिया हैं. अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सीधा मन्नारा चोपड़ा से पंगा लिया है, जिनसे शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस की खूब बनती थीं.इस शो में अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा को एक्सपोज करके रख दिया है. एक्ट्रेस ने मन्नारा का गेम प्लान सबके सामने रख दिया.

अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा के गेम प्लान को किया एक्सपोज़ 

दरअसल, बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को डबल ढोलकी कहा है. इस प्रोमो में देखने के लिए मिल रहा है जिसमें अंकिता, ईशा से कहती हैं कि मन्नारा की बातों में कभी मत आना. आज इसकी साइड है तो इसकी तरफ बोलेगी और फिर दूसरी तरफ होने पर दूसरी तरफ से बोलेगी.फिर अंकिता सीधा मन्नारा से कहती नज़र आ रही हैं कि तुम्हारे खिलाफ कोई चला जाए, तो तुम्हारी जल जाती है.इस पर कभी विश्वास मत करना, ये विश्वास के लायक नहीं है.तुम उस दिन खानजादी के कैरेक्टर पर बोल रही थी.' इस पर मन्नारा चोपड़ा बोलती हैं, 'यहीं है अंकिता लोखंडे.' तब अंकिता मन्नारा को और ज्यादा सुनाने लग जाती हैं.इसके बाद अंकिता लोखंडे का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता गार्डन एरिया में मन्नारा को और ज्यादा सुनाती है.

<

/p>

अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा को कहा- डबल ढोलकी

बिग बॉस 17 के घर से सामने आए दूसरे वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि अंकिता मन्नारा के लिए बोल रही हैं, 'सबकी बुराई करती है.कभी इधर की ढोलकी.... कभी उधर की ढोलकी..अपना बैलेंस हर जगह बनाकर चलती है.कहीं एक जगह तो रहो लोगों के.तुम्हें विश्वास कैसे करे? आज बहुत अच्छी और कल कब पलट जाए पता ही नहीं. एक दिन मुझे बोलती है कि दो हफ्तों में हमारी बहुत ज्यादा बनेगी, लेकिन अब देख लो.तुम विश्वास के लायक नहीं हो.इतनी फ्लिपर हो. तुम सबकी बुराई करती है.' इस दौरान मन्नारा चोपड़ा अंकिता लोखंडे को जवाब देने की कोशिश करती हैं और बीच बीच में कहती हैं कि अब नहीं होंगी अभी सिर्फ 2 दिन हुए हैं , लेकिन अंकिता बिल्कुल भी शांत नहीं होतीं और मन्नारा को खूब सुनाती हैं.

ये भी पढ़े:Bollywood News : अनुष्का दोबारा बनने जा रहीं हैं "मां"? फैंस ने कहा- आने वाला है दूसरा विराट! वीडियो हुआ वायरल


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close